सूरत : स्पा की आड में चल रहे वेश्यालय पर छापा, सात गिरफ्तार और 11 महिलाओं को रिहा किया

सूरत : स्पा की आड में चल रहे वेश्यालय पर छापा, सात गिरफ्तार और 11 महिलाओं को रिहा किया

अधिक किराए की लालच में दुकान मालिक ने स्पा चलाने के लिए दुकान किराए पर दे दी

रिंग रोड स्थित मद्रास कैफे होटल के ऊपर सगरमपुरा हीरामोदी गली की पहली मंजिल पर पुलिस ने छापेमारी कर स्पा की आड में चल रहे वेश्यालय का पर्दाफाश किया। अधिक किराए की लालच में दूकान वेश्यालय चलाने के लिए किराये पर दे दी। पुलिस ने छापेमारी कर इस दुकान से एक मैनेजर, 4 ग्राहक और 2 कमीशन एजेंट समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। एक महिला और पुरुष स्पा (एसपीए) प्रबंधक और दुकान मालिक को वांछित घोषित किया गया और यहां से कुल 11 महिलाओं को रिहा कर दिया गया। 

सूचना के आधार पर क्राईम ब्रांच ने छापा मारा

क्राइम ब्रांच की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को सूचना मिली थी की सगरमपुरा हीरा मोदी स्ट्रीट की पहली और दूसरी मंजिल पर स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने मौके पर छापा मारा तो दूसरी मंजिल पर कार्यरत एक अनाम स्पा था। पहली मंजिल पर एक महिला कुर्सी पर बैठी थी, अंदर जांच करने पर चार केबिन बनाए गए थे। वहां पर कुल 6 महिलाएं मिलीं। काउंटर पर बैठी महिला का नाम पूछने पर दीपालीबेन भगत सिंह वानखेड़े  बताया है। यह स्पा खुद दीपाली सुरेंद्रभाई नाम के शख्स के साथ मिलकर चलाती है। 

दुसरी मंजिल पर भी चार केबिन बनाकर स्पा चलाते थे 

पुलिस ने दूसरी मंजिल पर बने स्पा में भी छापेमारी की और वहां से चार केबिन मिले। काउंटर पर बैठे व्यक्ति का नाम पूछने पर उसने बताया कि उसका नाम स्वाइन कालीचरण वनमाली ( उम्र 28, निवास श्रीनगर सोसायटी, एलएच रोड, वराछा)  है और वह स्पा का संचालन करता है। स्पा के मालिक का नाम राम उर्फ ​​​​रामचंद्र स्वाई ( निवासी सूरत मूल रूप से ओडिशा) और रीताबेन उर्फ ​​प्रांति रडारकर परिदा (नायक) ( निवासी पांडेसरा)  होने की जानकारी दी। 

दुकान मालिक और स्पा मालिक वांछित घोषित

पुलिस ने मौके से दीपालीबेन भगतसिंह वानखेड़े, कमीशन एजेंट संजय बोदी यादव और ग्राहक मोहम्मद बाबर मसूर अहमद, बीका प्रमोद बिस्वाल, राकेश उपेंद्र जैन और नारायण सीमांचल बिस्वाल को गिरफ्तार किया। वहीं दुकान मालिक जयेशभाई चौहान (धोबी) व दूसरी मंजिल पर स्पा के मालिक रामू उर्फ ​​रामचंद्र स्वाई व रिटाबेन उर्फ ​​प्रांतिनी को वांछित घोषित कर 11 महिलाओं को छोड़ दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

काउंटर पर दो कमीशन एजेंट बैठे मिले

पुलिस को वहां काउंटर पर दो व्यक्ति बैठे मिले। ये दोनों व्यक्ति कमीशन एजेंट पाए गए। उससे पूछताछ करने पर संजय बोदी यादव ( उम्र. 29) और आरिफ आलम खान  ( उम्र. 28, निवासी. आचार्य सोसाइटी, सागरमपुरा) ये दोनों कमीशन एजेंट ग्राहकों को स्पा तक लाते थे और कमीशन पाते थे।

Tags: Surat