वड़ोदरा : धर्म छुपाकर विधर्मी युवक ने हिन्दू लड़की को प्रेम-जाल में फंसाया, राज खुलने पर देने लगा निजी पलों के वीडियो वायरल करने की धमकी

वड़ोदरा : धर्म छुपाकर विधर्मी युवक ने हिन्दू लड़की को प्रेम-जाल में फंसाया, राज खुलने पर देने लगा निजी पलों के वीडियो वायरल करने की धमकी

युवती की शिकायत पर जेपी रोड पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया

वड़ोदरा शहर के ओल्ड पादरा रोड इलाके में विधर्मी युवक द्वारा एक हिंदू लड़की से अपना धर्म छिपाकर अपने प्यार के जाल में फंसाए जाने की जानकारी मिलने के बाद लड़की के घर वालों ने लड़की की कहीं और शादी कर ली। इस पर विधर्मी युवक लड़की के मायके जाकर लड़की और इसके घर वालों को जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दिया। युवती की शिकायत पर जेपी रोड पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या हैं पूरा मामला?


मामले में मिली जानकारी के अनुसार मुजामुदा निवासी मीना (बदला हुआ नाम) की मुलाकात अनीश मोहम्मद अली बंजारा (निवासी तंदलजा) से चार साल पहले अकोटा गार्डन में हुई थी। यह मुलाकात प्यार में बदल गई। फिर एक साल तक दोनों के बीच प्रेम संबंध रहा और दोनों ने स्वेच्छा से शारीरिक संबंध बनाए। एक साल बाद, लड़की को पता चला कि अनीश एक विधर्मी है और उसके अन्य लड़कियों के साथ भी संबंध हैं। इसलिए मीना ने अनीश से नाता तोड़ लिया और कही और शादी कर ली। फिर अनीश ने लड़की को उसके निजी पलों के वीडियो वायरल करने की धमकी देना शुरू करते हुए उसे अपने साथ रहें को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

माँ को भी दी धमकी


आपको बता दें कि रविवार को अनीश लड़की के घर गया और उसकी मां को वीडियो वायरल करने की धमकी दी और गाली-गलौज करते हुए कहा कि अगर तुम्हारी बेटी मेरी नहीं है तो मैं इसे किसी और के साथ नहीं होने दूंगा और मैं उसे खत्म कर दूंगा। इस पर मीना ने रविवार को जेपी रोड थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर जेपी रोड पुलिस ने अनीश बंजारा को गिरफ्तार कर कोरोना टेस्ट के लिए भेज दिया।

दो माह पहले युवती ने दर्ज नहीं कराई शिकायत


लड़की ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले जब वह पियरे के पास आई तो भी अनीश ने संबंध जारी रखने की धमकी दी। मीना ने पहले अनीश के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की थी क्योंकि उसके पास निजी पलों के वीडियो थे। अनीश ने वीडियो जारी कर मीना पर आरोप लगाना शुरू कर दिया। अश्लील टिप्पणी की और कहा कि तुम्हें एक बार मेरे पास आना होगा। और जान से मारने की धमकी दी।

अनीश ने पति को धमकाया, शादी टूट गई


पुलिस जांच में सामने आया कि अनीश ने मीना के पति को वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। जिससे मीना और उसके पति में अनबन हो गई है, इसके बाद अब मीना दो महीने से अपने मायके में रह रही है।
Tags: Vadodara