वडोदरा : इंस्टाग्राम स्टोरी के लिए अपहरण की साजिश रचकर कर दी दोस्त की हत्या

वडोदरा :  इंस्टाग्राम स्टोरी के लिए अपहरण की साजिश रचकर कर दी दोस्त की हत्या

19 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चंद घंटों में ही गुत्थी सुलझा ली

दुश्मन नन करे दोस्त वो काम किया है... ये गाना आपने तो सुना ही होगा, लेकिन ऐसा ही एक चौकाने वाला मामला वडोदरा शहर में सामने आया है। जिसे सुनकर दोस्ती के रिश्ते से आपका भरोसा उठ जाएगा। वडोदरा में कॉलेज के 19 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने चंद घंटों में ही गुत्थी सुलझा ली है और हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। अगर पूरे मामले की बात करें तो सयाजीगंज थाने के पास अलंकार टावर के बेसमेंट में दक्ष पटेल नाम के एक छात्र का शव मिला था। 

अलंकार टावर के बेसमेंट में दक्ष पटेल नाम के एक छात्र का शव मिला था


जिसके आधार पर पुलिस जांच का चक्र गतिमान किये तो कुछ चौंकाने वाले खुलासे सामने आये। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि दक्ष पटेल का हत्यारा उसका खास दोस्त था। दक्ष पटेल के खास दोस्त पार्थ कोठारी ने लव ट्राएंगल के डर से अपने खास दोस्त की हत्या कर दी। इसलिए शक के आधार पर पुलिस ने पार्थ कोठारी को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की

पार्थ कोठारी ने दक्ष पटेल की बेरहमी से हत्या कर दी


हत्यारे पार्थ कोठारी से पुलिस की कड़ी पूछताछ में कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। पार्थ कोठारी ने दक्ष पटेल की बेरहमी से हत्या कर दी, इस संदेह में कि उसका अपने कॉलेज की दोस्त के साथ संबंध था। हत्या के बाद पार्थ कोठारी ने चाकू और सेंडल को विश्वामित्री नदी में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया। पुलिस ने हत्यारे पार्थ से पूछताछ की और बताया कि उसने यूट्यूब और वेब सीरीज देखकर मारने की ट्रेनिंग ली थी। पुलिस आरोपी तक कैसे पहुंच सकती है? कई सवालों के लिए यूट्यूब पर सर्च किया और फिर मृतक दक्ष पटेल को साथ ले गया और गरबा देखने के बहाने उसकी हत्या कर दी।

हत्यारा पार्थ कोठारी खुद आपराधिक मानसिकता का है और फिलहाल वह पुलिस को गोलमोल जवाब दे रहा है


चूंकि पार्थ कोठारी और मृतक दक्ष पटेल खास दोस्त थे, इसलिए पार्थ कोठारी ने दक्ष पटेल से कहा कि चलिए आपके अपहरण की कहानी बनाते हैं और इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड करते हैं। पार्थ कोठारी ने गोली मारने के बहाने मृतक दक्ष पटेल के हाथ-पैर बांध दिए और अचानक उसके पेट में चाकू मारकर फरार हो गया। जिससे सयाजीगंज पुलिस ने सीसीटीवी और शक के आधार पर पार्थ कोठारी को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की उसने अपराध कबूल कर लिया।
गौरतलब है कि हत्यारा पार्थ कोठारी खुद आपराधिक मानसिकता का है और फिलहाल वह पुलिस को गोलमोल जवाब दे रहा है, इसलिए पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की कोशिश कर रही है।
Tags: 0