वडोदरा : वडोदरा में अनोखा ऑफर, एक गड्ढा भरें और पाएं 200 रुपये

वडोदरा : वडोदरा में अनोखा ऑफर, एक गड्ढा भरें और पाएं 200 रुपये

शहर में रास्ते पर हुए गड्ढे बरसात में लोगों के लिए खतरनाक साबित हो रहे हैं

शहर में सड़कों पर गड्ढे और बड़ी-बड़ी भौहें हो गये हैं। जिसको लेकर वडोदरा नगर निगम ने इस काम को हाथ में नहीं लिया है। नगर पालिका द्वारा महीनों पहले प्री-मानसून की प्रक्रिया शुरू की गई थी, लेकिन आज तक इन गड्ढों को भरा नहीं गया है। बारिश के मौसम में अब और भी गड्ढे हो जाएंगे, ऐसे में खराब सड़कों के बीच शहरवासियों को आवागमन करना होगा। ऐसे में विशेष दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। 
शहर में रास्ते पर हुए गड्ढे बरसात में लोगों के लिए खतरनाक साबित हो रहे हैं। इसके लिए टीम रिवोल्युशन ने अनोखे तरीके से विरोध कर शहर में सड़कों पर गड्ढों को भरने के लिए लोगों को जोड़ने का एक प्रयास है। टीम रिवोल्युशन के स्वेजल व्यास ने इस पहल का बीड़ा उठया है। जिसमें स्वेजल व्यास द्वारा घोषित किया गया है कि एक गड्ढे भरने पर  200 दिया जाएगा और अगर आप एक दिन में 10 गड्ढ़े भरते हैं तो उसके बदले 2 हजार रुपए दिए जाएंगे। इस प्रस्ताव से नगर पालिका के अधिकारियों की स्थिति पेशपेश जैसी बन गई है।
शहर की सड़क पर बने गड्ढों को भरने के लिए अगले 3 दिन 7, 8, 9 जुलाई तक का प्रस्ताव दिया गया है।  टीम रेवोल्यूशन ने पहले भी मुफ्त पेट्रोल, दूध और नींबू देकर आश्चर्यजनक कार्यक्रम किए थे। टीम रेवोल्यूशन के अनुसार ठेकेदारों द्वारा बनाई गई सड़कें एक ही बारिश में बह जाती हैं। जिससे सड़क पर गड्ढा हो जाता है और पानी भर जाने के बाद लोगों को आवागमन करने में परेशानी होती हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं। दुर्घटना में कई लोगों के हाथ पैर में फैक्चर होने से उन्हे भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। टीम रेवोल्यूशन एक अनोखे तरीके से विरोध का बीड़ा उठाया है।
नगरवासियों को विशेष रूप से उस गड्ढे की तस्वीर भेजने के लिए कहा गया है जित क्षेत्र में वे रहते हैं और गड्ढे की एक तस्वीर या वीडियो टीम रेवोल्यूशन को भेजने के लिए कहा है। जिससे आपके द्वारा किये गये काम का भुगतान गूगल पे के माध्यम से किया जाएगा। इस तरह शहर के सभी लोग इस पहल से जुड़ सकते हैं और पैसा भी कमा सकते हैं। 
Tags: 0