वड़ोदरा : लेप्रसी मैदान पर जन सभा के दौरान 20 नगरजनों को प्रधानमंत्री कार्यालय से मिला खास न्यौता

बुजुर्ग नेविल वाडिया को भी पहुंचा निमंत्रण

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 18 जून को दोपहर वड़ोदरा की अपनी मुलाकात के दौरान लेप्रसी मैदान के सभा स्थल पर 20 नगरजनों से विशेष मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इन 20 चुनींदा लोगों को फोन पर सूचना भी दे दी गई है। 
पीएम मोदी जिन 20 लोगों को जन सभा कार्यक्रम के दौरान मिलने वाले हैं उनका चयन भी उन्होंने खुद ही किया है। पीएमओ ने इन 20 लोगों को शनिवार दोपहर 12.15 बजे सभा स्थल पर पहुंच जाने को कहा है। मोदी इन्हें दोपहर 12.35 बजे मिलेंगे और बताया गया है कि सभी से वे वन-टू-वन बातचीत करेंगे। 
एक रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी वड़ोदरा के गिनिस वर्ल्ड रेकर्ड होल्डर बुजुर्ग पारसी नेविल वाडिया से भी मिलेंगे। वाघोडिया रोड़ इलाके में रहने वाले क्रिकेट के बेहद शौकीन नेविल वाडिया ने 2009 में मांजलपुर सीताबाग मैदान में 64 वर्ष की उम्र में 105 रनों का स्कोर किया था। विश्व में इस अनोखी ‌सिद्धि के लिये उन्हें गिनिस वर्ल्ड रेकॉर्ड में स्थान मिला। 
नेविल वाडिया ने मीडिया को प्रतिक्रिया में कहा है कि प्रधानमंत्री की ओर से न्यौता पाकर मैं भाव-विभोर हूं। मोदीजी के मुख्यमंत्रित्व काल के दौरान मेरी मुलाकात हुई थी। पीएम मोदी पारसी समुदाय को बड़े सम्मान की दृष्टि से देखते हैं। मैं पीएम मोदी की स्मरण शक्ति और सकारात्मक अभिगम की प्रशंसा करता हूं। 
Tags: Vadodara