वडोदरा : पुलिस हिरासत में से फरार हुआ कुख्यात आरोपी, प्रोहिबिशन और हत्या के प्रयास के कई मामले थे दर्ज

वडोदरा : पुलिस हिरासत में से फरार हुआ कुख्यात आरोपी, प्रोहिबिशन और हत्या के प्रयास के कई मामले थे दर्ज

वडोदरा में नए एसपी के चार्ज लेने के पहले ही वरणामा पुलिस को शर्मजनक स्थिति में आना पड़ा है। नए एसपी के चार्ज संभालने के पहले ही आज सुबह पुलिस स्टेशन में से कुख्यात आरोपी हरेश उर्फ हरी सिंधी फरार हो गया था। पुलिस की गिरफ्त में से फरार हुये आरोपी के खिलाफ प्रोहिबिशन और हत्या के प्रयास सहित के कई मामलें दर्ज है।
शहर में मोस्ट वांटेड लिकर किंग के नाम से मशहूर हरी सिंधी को PCB द्वारा अहमदाबाद से हिरासत में लिया गया था। हरी सिंधी के खिलाफ सिटी पुलिस स्टेशन में 12, किशनवाडी और बापोद पुलिस स्टेशन में 1-1 केस दर्ज है। इसके अलावा शहर के सात पुलिस स्टेशन में उसे वांटेड घोषित किया गया है। पिछले हफ्ते ही पीसीबी को जानकारी मिली थी हरी सिंधी राजस्थान से वापिस आने के बाद अहमदाबाद स्थित नरोडा गैलेक्सी में जाने वाला है। जिसके आधार पर पीसीबी की टीम ने उस पर नजर रख कर उसे हिरासत में लिया था। बता दें कि आरोपी को 5 बार पासा हो चुका है और उसे तड़ीपार भी कर दिया गया था। 
लिकर किंग को वरणा पुलिस स्टेशन में रखा गया था, जहां बाथरूम करने का बहाना देकर वह पुलिस को चकमा देकर वाहन से भाग गया था। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी को फड़कने के लिए विभिन्न टीमों को कार्य पर लगाया है।