वडोदरा : ससुर जी बहू के सुखाए कपड़े सूंघते, मौका मिलते ही छू लेते; त्रस्त बहू ने आखिरकार कर दी शिकायत

वडोदरा : ससुर जी बहू के सुखाए कपड़े सूंघते, मौका मिलते ही छू लेते; त्रस्त बहू ने आखिरकार कर दी शिकायत

परिवार वालों के समझाने के बावजूद घर में हो रही पूजा का फायदा उठा कर बहू को गलत तरीके से छूने का किया प्रयास

आज के इस कलियुग में रिश्तों के मायने काफी तेजी से बदल रहे है। पवित्र माने जाने वाले रिश्तों में भी अब कलंक लगते देरी नहीं लग रही है। मानव अपनी विभिन्न कमजोरियों से इस तरह त्रस्त हो गया है कि वह कई बार रिश्तों की मर्यादा भी भूल जाता है। कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है गुजरात की संस्कारी नगरी कहे जाने वाले वडोदरा से, जहां एक महिला ने अभयम हेल्पलाइन नंबर में फोन कर अपने ही ससुर के खिलाफ मदद मांगी। दरअसल महिला ने शिकायत करते हुये कहा की उसके ससुर उसके धोये हुये कपड़े सूंघते है। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के अन्य सदस्य भी हैरान हो गए थे। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वडोदरा में अभयम हेल्पलाइन की टीम को एक कॉल आया था, जिसकी जानकारी सामने आते ही परिवार का हर सदस्य हैरान रह गया था। महिला ने अभयम की टीम को जानकारी देते हुये कहा कि उसके ससुर पिछले तीन साल से उसके साथ छेड़खानी करते है। यहीं नहीं वह उसके शरीर को बुरी तरह से स्पर्श करते थे और हमेशा उसके आगे पीछे घूमते रहते थे। इसके अलावा उसके धोये हुये कपड़े जो बाहर रहते थे उसे लेकर उसे सूंघते रहते थे। 
प्रतिकारात्मक तस्वीर
महिला ने इसके पहले परिवार के अन्य सदस्यों को भी इसके बारे में जानकारी दी थी। परिवार के सदस्यों ने भी वृद्ध ससुर को इस तरह की हरकतें ना करने के लिए कहा था। हालांकि इस बीच फिर एक बार घर में जब पुजा थी तो उन्होंने भीड़ का लाभ लेकर अपनी बहू को बुरी तरह से स्पर्श करने का प्रयास किया था। अपने ससुर की इस तरह की हरकतों से परेशान महिला ने अभयम टीम को फोन कर के उनका काउंसेलिंग किया था तथा यदि उन्हें कोई मानसिक समस्या हो तो उसका भी इलाज करवाने की सलाह दी थी।