वड़ोदरा : 19 वर्षीय छात्रा की नृशंस हत्या, एक तरफा प्रेम का मामला लग रहा

गुजरात के वडोदरा शहर के जांबुवा ब्रिज के करीब से एक 19 वर्षीय युवती की हत्या का मामला सामने आया है। युवती की हत्या करने के बाद उसका मृतदेह फेंक दिया गया था। युवती अपने मामा के यहाँ रह कर स्पर्धात्मक परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। हर दिन की जब युवती ट्यूशन के लिए निकली तो आरोपी ने अंधेरे का फायदा उठाकर युवती की हत्या कर डाली। 
आरोपी के हमले से युवती की निकली चीख सुनकर करीब के खेत में काम कर रहे मजदूर वहाँ दौड़े चले आए थे। उन्हें वहाँ आते देखा आरोपी वहाँ से भाग गया था। हालांकि आरोपी को भागते हुये एक खेत मजदूर देख गया था। फिलहाल पुलिस का प्राथमिक अनुमान यह है कि युवती की हत्या एक तरफ़ी प्यार के कारण हुई थी। साथ ही युवती के साथ दुष्कर्म हुए होने की संभावनाओं को भी देख रही है। घटनास्थल पर से मिले युवती के आधारकार्ड पर युवती पंचमहाल जिले नागरिक होने का सामने आया है। 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुँच गए थे। फिलहाल एक व्यक्ति को हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया है। उल्लेखनीय है की अभी कुछ दिनों पहले ही सूरत में भी ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां एकतरफ़ी प्यार में पागल हुए फेनिल नामक युवक ने ग्रीश्मा नामक युवती का सारे आम गला काट कर हत्या कर दी थी।