वडोदरा : बिस्तर पर पड़े बीमार पति को 30 साल की लव मैरिज के बाद अब हो रहा पछतावा; पत्नी के चरित्र के बारे में ये बातें कह रहा

वडोदरा : बिस्तर पर पड़े बीमार पति को 30 साल की लव मैरिज के बाद अब हो रहा पछतावा; पत्नी के चरित्र के बारे में ये बातें कह रहा

पत्नी कर रही किसी और से बात, उसे भेजती है नग्न वीडियोस

वड़ोदरा के करेलीबाग क्षेत्र में रहने और बिस्तर पर पड़े एक अधेड़ व्यक्ति को अब 30 साल के प्रेम विवाह के बाद पछताना पड़ रहा है। व्यक्ति ने करेलीबाग पुलिस से अपनी पत्नी के खिलाफ अपमानजनक व्यवहार करने और पत्नी के चरित्र पर गंभीर आरोप लगाते हुए मदद मांगते हुए मामला दर्ज कराया है।
जानकारी के अनुसार 57 वर्षीय व्यक्ति ने पुलिस को बताया, "मैं बिस्तर पर पड़ा हूं और पिछले दस महीनों में मेरी पत्नी का व्यवहार काफी बदल गया है। मेरी पत्नी लगातार सोशल मीडिया पर किसी से बात करती रहती है। जब मैंने उसे समझाया तो उसने कहा कि वो अपने किसी दोस्त से बात करती है।" आदमी ने आगे कहा, मेरा बेटा डेढ़ महीने पहले मेरी पत्नी का मोबाइल चेक कर रहा था। तब पता चला कि मेरी पत्नी ने बाथरूम से एक अजनबी को अपना नग्न वीडियो भेजा था। इस पर जब मेरे बेटे ने मेरी पत्नी से बात की, तो मेरी पत्नी ने उसका लैपटॉप तोड़ दिया और धमकी दी कि वह उसके मामले में दखल नहीं देगा।
अपने प्रेम-विवाह पर अफ़सोस करते हुए उसने बताया "30 साल पहले जब मेरी शादी हुई थी, तो मेरी पत्नी के एक रिश्तेदार ने मुझे इसके बारे में चेतावनी दी थी। लेकिन मैंने उस पर विश्वास नहीं किया। आज मैं बहुत पछता रहा हूं। व्यक्ति को उसकी पत्नी प्रताड़ित भी करती है। इस पर उसने बताया “मेरी पत्नी ने मुझे स्क्रैच बैंड और मोबाइल के स्टैंड से मारा जिससे मैं घायल हो गया। कारेलीबाग पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित पति ने भी अपनी पत्नी की हरकत के बारे में कुछ सबूत करेलीबाग पुलिस को सौंपे हैं। पति ने आरोप लगाया कि मेरे घर से जुड़ा कैमरा मेरे मोबाइल से जुड़ा था, जिसमें मेरी पत्नी घंटों किसी से बात करती और मोबाइल पर चैट करती नजर आ रही थी, इसलिए मेरे बेटे ने एक बार अपना अकाउंट चेक किया। इस बार एक अजनबी ने मेरी पत्नी से कहा, "मैं तुम्हारे साथ नहाना चाहता हूं। तो मेरी पत्नी ने बाथरूम में जाकर एक नग्न वीडियो बनाया और उसे भेज दिया।" पत्नी के मोबाइल से इन डिटेल्स को खोलकर मैंने अपनी पत्नी को समझाया कि ऐसा करने से कोई तुम्हें ब्लैकमेल करेगा, लेकिन उसने मुझ पर हमला कर दिया।