वड़ोदरा : 63 वर्षीय बुजुर्ग को मज़ा करने का लालच देकर हसीना होटल ले गई और फिर शुरू ब्लैकमेलिंग का खेल

वड़ोदरा : 63 वर्षीय बुजुर्ग को मज़ा करने का लालच देकर हसीना होटल ले गई और फिर शुरू ब्लैकमेलिंग का खेल

पिछले कई समय से राज्य में हनीट्रेप के कई मामले सामने आ रहे है। ऐसा ही एक और मामला राज्य के वडोदरा शहर के भायली इलाके से सामने आया है। जहां एक बुजुर्ग को युवती ने होटल ले जाकर उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की थी। हालांकि पकड़े जाने के डर से उन्होंने उसे फिर बीच सड़क पर छोड़ दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पिछले सोमवार की दोपहर को अप्सरा टॉकीज के पास रहने वाली वृत्ति राजपूत ने इलोरापार्क के पास रहने वाले किरण गढवी को अपने फाँसे में लेकर उन्हें होटल में मजा करने का लालच दिया था। इस लालच के बाद किरणभाई भी लालच में आ गए, जिसके चलते वृत्ति उन्हें अपनी एक्टिवा पर बैठाकर नीलांबर सर्कल के पास ले गई थी। 
निलांबर सर्कल के पास जाकर युवती उनके साथ शारीरिक छेड़खानी करने लगी थी। तभी एक सफ़ेद स्विफ्ट डिजायर में तीन शख्स वहाँ आ पहुंचे और दोनों को धमकाने लगे थे। तीनों में से एक शख्स ने किरणभाई को मार कर उनसे 20 हजार रुपये ऐंठ लिए थे। इसके अलावा उन्होंने मोबाइल और अन्य कीमती चीजें भी चुरा ली थी। इसके बावजूद उनकी मांग खतम नहीं हो रही थी। उन्होंने उनसे एक लाख रुपये मांगे थे वरना वह उन्हें दुष्कर्म के केस में फंसा देने की धमकी दी थी। हालांकि तकरीबन डेढ़ घंटे घुमाने के बाद उन्हें खुद के पकड़े जाने के डर से किरणभाई को बीच सड़क पर ही छोड़ दिया था। 
अपहरणकर्ताओं से छूटने के बाद किरणभाई ने पुलिस को शिकायत करते हुये कार का नंबर दिया था। जिसके आधार पर पुलिस की टीम ने जांच की तो पता चला कि गाड़ी फतेपुरा के अमूल रमेश शिर्के के माता के नाम से रजिस्टर हुई थी। पुलिस द्वारा घटना के फुटेज हासिल कर युवती और अमूल सहित पाँच लोगों को हिरासत में लिया गया था।