वडोदरा : लो कर लो बात, रोमियों ने महिला पुलिसकर्मियों को किए अश्लील इशारे, जानें फिर क्या हुआ?

वडोदरा : लो कर लो बात, रोमियों ने महिला पुलिसकर्मियों को किए अश्लील इशारे, जानें फिर क्या हुआ?

रोमियोगिरी करने वालों को पकडऩे के लिए सी टीम ने विशेष अभियान चलाया

वडोदरा शहर पुलिस की सी टीम ने रोड रोमियो को पकडऩे के लिए अभियान चलाया है। पिछले 5 दिनों में टीम ने 11 रोड रोमियो को पकड़ा है। वडोदरा में सार्वजनिक सडक़ों पर युवतियों को छेडऩे वाले बदमाशों को पकडऩे के लिए सी टी द्वारा साधे वेश में खड़े रहकर कार्यवाही की जा रही है। जिसमें शहर के नवापुरा विस्तार में सूचना के आधार पर महिला पुलिस साधे परिवेश में गुजर रही थी। तब एक बदमाश ने उन्हें हाथ से इशारा किया और पकड़ा गया। पुलिस ने इस पूरे घटना का रिकन्स्ट्रक्शन किया और उसका वीडियो बनाया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार नवापुरा थाने सी टीम साधे वेश में गश्त पर थी।  इसी बीच कहार महोला नाका के पास इरफान उर्फ ​​राजा अजीजखान पठान (निवासी नवापुरा मुस्लिम महोलो, वडोदरा) नाम का शख्स ने सादे कपड़ों में गुजर रही तीन महिला कांस्टेबलों को अश£ील इशारा किया। इससे पहले कि आरोपी इरफान कुछ समझ पाता, महिला पुलिस टीम ने उसे पकडक़र पुलिस वैन में बिठाकर थाने ले जाकर कानूनी कार्रवाई की।
वहीं शहर के जेपी रोड पुलिस स्टेशन विस्तार में सनफार्मा रोड महाराजा चौराहे के पास शाम के समय फकीर महमंद घोरी (निवासी झमझम पार्क, फैज स्कूल के पास, तांदलजा, वडोदरा) और अकिब मुस्तकभाई पटेल (निवासी अलीफनगर -2, मरियम कॉम्प्लेक्स के सामने, तांदलजा, वडोदरा ) आने-जानेवाली महिलाओं को अश£ील इशारा कर रहा था। इस बीच महिला पुलिसकर्मियों ने दोनों को पकड़ लिया।
वड़ोदरा में रोड रोमियो द्वारा महिलाओं से छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं के सिलसिले में पानीगेट पुलिस ने दो दिन पहले तीन रोड रोमियो को गिरफ्तार किया था। पानीगेट पुलिस को रोड पर युवतियों के उत्पीडऩ और शारीरिक उत्पीडऩ की शिकायतें मिलीं थी। रोड रोमियो को पकडऩे लिए पानीगेट पुलिस टीम द्वारा जाल बिछाया गया था। जहां तीन दिन की कड़ी मशक्कत के बाद बाइक पर सवार तीनों रोड रोमियो को पुलिस ने पकड़ लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने रोड रोमियो के पास से रिक्रिएशन करवाया था।

Tags: Vadodara