वडोदरा : देर रात घर लौट रहे ज्वैलर्स के घर के बाहर फायरिंग कर लूट का प्रयास

वडोदरा : देर रात घर लौट रहे ज्वैलर्स के घर के बाहर फायरिंग कर लूट का प्रयास

फायरिंग के समय ज्वैलर्स के पैर में लगी गोली, लूट की कोशिश असफल

वडोदरा शहर के निजामपुरा बस स्टैंड के पीछे आशियाना सोसाइटी में देर रात लुटेरों ने दुकान से लौट रहे ज्वैलर्स के घर के बाहर फायरिंग कर लूट का प्रयास किया।  हालांकि, जौहरियों ने हिम्मत से काम लेते हुए लुटेरों का विरोध किया और लुटेरों को टिफिन फेंक कर मारा। इसके बाद लुटेरों के एक गिरोह द्वारा की गई फायरिंग में ज्वैलर्स के पैर में चोट लग गई।  देर रात हुई डकैती से सोसाइटी में सनसनी फैल गई। पुलिस ने 4 लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है। पूरा मामला सड़क पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया और इसी में सभी आरोपियों के चेहरे कैद हो गए।
जानकारी के अनुसार वडोदरा शहर में निजामपुरा बस स्टैंड के पीछे आशियाना सोसाइटी में रहने वाले भावेशकुमार भरतभाई सोनी सोखड़ा रोड छनी गांव में श्री अम्बे ज्वैलर्स नामक एक दुकान चलाते हैं।  17 अक्टूबर की रात मंर अपनी दिनचर्या के अनुसार दुकान बंद कर अपनी कार से खातों का बैग लेकर घर आ रहा था। इसी बीच रात करीब 10 बजे रास्ते से उन्होंने होटल से पार्सल लिया और वे घर आने लगे। उसने अपनी कार घर के पास खड़ी कर दी और कार से बैग निकाल कर घर जाने की कोशिश की। तभी बाइक पर सवार दो लुटेरे आये और कार में पड़े खातों का बैग लूटने की कोशिश करने लगे। अपने आप और धन को बचाने के लिए भावेश भाई लुटेरों से भिड गये। यहाँ तक कि लुटेरों से बचने के लिए उन्होंने होटल से लाए गए पार्सल को भी उन पर फेंक दिया। इसके बाद लुटेरों में से एक ने एक काले रंग की रिवॉल्वर-पिस्तौल से एक राउंड फायर किया। 
पुलिस को दी गई जानकरी के अनुसार, फायरिंग के समय भावेशकुमार सोनी के दाहिने पैर में गोली लग गई। पैर में गोली लगने से खून बहने लगा। इसके बाद दोनों लुटेरे बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। इस दौरान सोसायटी के लोग दौड़ते हुए आए। और घायल भावेशकुमार को उनके पड़ोसी भाविनभाई गज्जर ने छनी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज कराने के बाद गिरोह के पीड़ित भावेश कुमार सोनी ने फतेहगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर फतेहगंज पुलिस ने फायरिंग कर लूट की कोशिश करने वाले चार अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया है।