वडोदरा : समलैंगिक संबंध बना रहे दो नाबालिग दूसरी मंजिल से नीचे गिरे

वडोदरा : समलैंगिक संबंध बना रहे दो नाबालिग दूसरी मंजिल से नीचे गिरे

निर्माणाधीन बिल्डिंग में कर रहे थे अश्लील कृत्य, पुलिस ने बिठाई जुवेनाइल इन्क्वायरी

वडोदरा में दो समलैंगिक युवकों को एक निर्माणाधीन साइट पर संबंध बनाना भारी पड़ गया। दोनों युवकी जब संबंध बना रहे थे तभी दीवाल टूट जाने के कारण नीच गिर गई थी। जिसके चलते दोनों नाबालिग युवक दूसरे माले से नीचे गिरे थे। हालांकि नीचे गिरते समय रेती पर गिरे थे, जिसके चलते उनकी मृत्यु नहीं हुई। हालांकि दोनों को काफी चोट आई थी। इस पूरे मामले में एक नाबालिग युवक ने दूसरे युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके चलते पुलिस ने जुवेनाइल कोर्ट में इन्क्वायरी बिठाई है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वारसिया में रहने वाला 17 साल का युवक जो की एक पानीपूरी की लारी पर काम करता है। जबकि दूसरा युवक मजदूरी करके अपना पेट पालता है। पिछली 18 जुलाई को साढ़े नौ बजे के करीब दोनों नाबालिगों को लोगों ने रेती के ढेर पर निर्वस्त्र अवस्था में देखा था। जिसके चलते आसपास के लोग उन्हें अस्पताल लेकर गए थे। 
शनिवार को उनमें से एक नाबालिग ने पुलिस में अन्य युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। जहां उसने अन्य युवक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कारवाई थी। इस बारे में पीआई लाठीया ने कहा कि दोनों युवक वारसिया बगीचे के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में अश्लील हरकत कर रहे थे। तभी वहाँ की दीवाल गिर गई थी। फिलहाल पुलिस ने दूसरे युवक पर जुवेनाइल इन्क्वायरी शुरू की थी। जो की अब जुवेनाइल बोर्ड के सामने पेश की जाएगी। 
Tags: Vadodara