क्या आप भी करते है सड़क पर मोबाइल का इस्तेमाल, जानें दिल दहला देने वाला मामला

क्या आप भी करते है सड़क पर मोबाइल का इस्तेमाल, जानें दिल दहला देने वाला मामला

अस्पताल में से बाहर निकला था युवक, मोबाइल में बीजी रहने से नहीं सुन पाया बस की आवाज

गुजरात के वडोदरा जिले में के वाघोड़िया से एक भयंकर सड़क दुर्घटना सामने आई है। जहां सड़क पार कर रहे युवक को सिटी बस ने अपनी चपेट में लिया था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी। पूरे मामले में पुलिस ने बस चलाने वाले ड्राईवर को हिरासत में लिया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वाघोड़िया से वडोदरा के लिए आ रही एक बस जो की वडोदरा की तरफ आ रही थी। इसी समय पिपलिया गाँव के पास आई धीरज अस्पताल के पास ही रोड क्रॉस कर रहे युवक की बस के नीचे आ जाने से मौत हो गई थी। पूरी घटना अस्पताल के पास आए हुये CCTV में कैद हो गई थी। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि घटना में मृत्यु को प्राप्त हुआ युवक अपने फोन का इस्तेमाल कर रहा था। युवक फोन में इतना बीजी था की उसे बस की आवाज भी नहीं सुनाई दी।
एक्सीडेंट होते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुँच गए थे। लोगों ने तुरंत ही वाघोड़िया पुलिस स्टेशन को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस की जांच में सामने आया की मृतक व्यक्ति का नाम सचिन कश्यप था और वह अस्पताल में से ही बाहर आया था। जहां वह बस के नीचे आ गया था। इस बारे में वाघोड़िया पुलिस ने सिटी बस के चालक हिराभाई के खिलाफ एक्सीडेंट का केस दर्ज कर उनके खिलाफ कार्यवाही शुरू की थी। इसके अलावा बस संचालको द्वारा हिराभाई को नौकरी में से भी निकाल दिया गया था। 
Tags: Vadodara