वडोदरा : SOG पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी रहस्यमयी तौर पर हुई गायब

वडोदरा : SOG पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी रहस्यमयी तौर पर हुई गायब

देर रात एक बजे से लेकर सुबह साढ़े आठ बजे के बीच गायब होने की आशंका, पोस्टर बनाकर ढूंढा जा रहा है

वडोदरा जिले के SOG पुलिस इंस्पेक्टर ए ए देसाई की पत्नी रहस्यमयी संजोगों में पिछले एक महीने से गुम हुये है। 37 साल के स्वीटीबेन महेंद्रभाई करजन में आए अपने घर से ही गायब हो गई थी। जिसके चलते स्वीटीबेन के भाई की शिकायत के आधार पर एक प्राथमिक शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू की है। स्वीटीबेन का दो साल का बालक भी है। स्वीटीबेन अपना मोबाइल फोन भी घर पर ही अख गए है। 
स्वीटीबेन के भाई जयदीप भाई पटेल ने करजन पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिक शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उसने बताया कि उसकी बहन स्वीटी जो की करजन जो की नवाबाजार के भक्तिनगर के पास स्थ्ति प्रयोशा सोसाइटी में रहती है। वह 6 जून के दिन रात को एक बजे से लेकर सुबह आठ बजे के बीच में गायब हो गए है। इस दौरान वह अपने दो साल के बेटे अंश और अपने फोन को भी घर ही रख गई है। 
पुलिस द्वारा फिलहाल इस मामले में गुम होने की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की गई है। अभी तक उनकी कोई जानकारी नहीं मिली है। डीएसपी द्वारा ढभोई के डीवाईएसपी को इस मामले की जांच सौंपी गई है। स्वीटीबेन अपना फोन भी घर रख कर चली गई है, जिसके कारण उन्हें ढूँढने में काफी तकलीफ आ रही है। पुलिस द्वारा उनके फोटो के साथ पोस्टर बनाकर उन्हें ढूंढा जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, स्वीटीबेन और पीआई ने प्रेमविवाह किए थे। शादी के पहले वह करजन पुलिस स्टेशन में काम करते थे, जिसके बाद उनकी नियुक्ति वडोदरा के एसओजी शाखा में हुई थी। 
Tags: Vadodara