वडोदरा लव जिहाद मामला : शिकायत करने वाली युवती और माता को जान से मार देने की मिली धमकी

वडोदरा लव जिहाद मामला : शिकायत करने वाली युवती और माता को जान से मार देने की मिली धमकी

शिकायत करने के दूसरे दिन ही भाई और भाभी पहुंचे युवती के घर, जान से मार देने के अलावा नाबालिग बहन को उठा लेने की भी दी धमकी

वडोदरा के पिछले कई दिनों से लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बना हुआ लव-जिहाद मामला अब और भी अधिक तंग होता जा रहा है। मामले में पीड़िता ने पुलिस स्टेशन में एक और शिकायत दर्ज की है। पीड़िता ने कहा की पिछली 24 तारीख को मोहिब पठान ने उनके परिवार को घर में घुसकर उनके पुतरे को ले जाने का प्रयास करते हुए उन्हें जान से मार देने की धमकी दी थी। पीड़िता के अनुसार, उसके देवर ने यह भी बताया की मोहिब के भाई ने उसकी छोटी बहन को उठा ले जाने की धमकी भी दी है। जिसके चलते पीड़िता ने मोहिब के 2 भाई, भाभी और माता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि 24 जून को बनी इस घटना की शिकायत 4 दिन के बाद होने पर पुलिस की कार्यवाही के खिलाफ प्रश्न खड़े हुए है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, जूना छाणी रोड पर रहने वाले मोहिब ने एक पाटीदार समाज की लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया था और उसके साथ रजिस्टर्ड शादी कर ली थी। हालांकि शादी के बाद मोहिब ने अपना असली रंग बताया था। मोहिब ने पीड़िता को अपना धर्म स्वीकार करने के लिए उस पर दबाव बनाया था। इसके अलावा मोहिब और उसका परिवार महिला को काफी प्रताड़ना भी देता था। जिसके चलते किसी तरह घर से बाहर निकल कर महिला भाग निकली थी और पुलिस में सभी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।
शिकायत दर्ज करवाने के दूसरे ही दिन जब पीड़िता की माता सुबह दूध लेने गई तो मोहिब का छोटा भाऊ साजिद, बड़ा भाई वसीम और उसकी पत्नी शबनम तथा उनकी माता शबाना पीड़ित महिला की घर में घुस आई थी। जहां शबनम ने झूले में सो रहे पुत्र को लेकर जाने की कोशिश की तथा पीड़िता की 12 साल की छोटी बहन का अपहरण करने की धमकी भी दी। हालांकि इस बीच भी पीड़िता और उसकी माता हिम्मत नहीं हारे थे, जिसके चलते सभी धमकी देकर वहाँ से निकल गए। जिसके चलते युवती ने फिर से मोहिब और उसके परिवार के खिलाफ एक और शिकायत दर्ज करवाई थी।
Tags: Vadodara