शादीशुदा आचार्य अपनी ही स्कूल की परिणिता शिक्षिका को लेकर भाग गया!

शादीशुदा आचार्य अपनी ही स्कूल की परिणिता शिक्षिका को लेकर भाग गया!

आचार्य कुछ वर्ष पूर्व भी कर चुका था ऐसी हरकत, स्कूल के बाद से दोनों के फोन बंद

राज्य में आये दिन किसी विवाहित पुरुष द्वारा किसी जवान महिला को भगा लेने की घटना सामने आती रही है। एक बार फिर वडोदरा में ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमें एक विवाहित प्रिंसिपल अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली एक परिणिता शिक्षका के साथ भाग गया। रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को स्कूल जाने के बाद से शिक्षका घर नहीं लौटी है और फ़िलहाल उसका मोबाइल भी बंद है। महत्वपूर्ण बात ये है कि दोनों शिक्षका और आचार्य विवाहित हैं। मामले की जानकारी पर पुलिस का काफिला स्कूल पहुंचा और पुलिस ने लोगों से पूछताछ के बाद प्रिंसिपल और शिक्षका की तलाश शुरू कर दी है।
दोनों का मोबाइल है बंद
जानकारी के अनुसार, विवाहित प्रभारी प्राचार्य और शिक्षका स्कूल की पढ़ाई खत्म होने के बाद बुधवार को वडोदरा के पूर्वी हिस्से में नगर प्राथमिक शिक्षा समिति के हिंदी भाषा स्कूल से फरार हो गए। यह भी पता चला है कि इस घटना के बाद से ही प्रिंसिपल का मोबाइल बंद है और महिला शिक्षका का मोबाइल भी स्कूल के बाद से ही बंद है। अपनी जाँच में पुलिस ने स्कूल के चौकीदारों से इस मामले में बात की और आवश्यक जानकारी मांगी। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि प्रभारी प्राचार्य और शिक्षका किस समय स्कूल पहुंचे और किस समय स्कूल से बाहर निकले।
पहले भी ऐसी हरकत कर चुका है आचार्य 
हैरान करने वाली बात ये है कि जो आचार्य इस मामले में शामिल है, वह पांच से छह साल पहले भी विवाद में आ चुका है। लगभग पांच से छह साल पहले प्रभारी प्रिंसिपल को एक महिला से प्यार हो गया था। उक्त घटना के सामने आने के बाद, प्रिंसिपल ने तब एक माफीपत्रक लिखकर दिया था। एक बार फिर उसके विवाहित शिक्षका के साथ भाग जाने की घटना सामने आ गई है। यह देखना बाकी है कि पुलिस कितने दिनों में दोनों की तलाश कर पाती है। इस घटना के सामने आने के बाद से नगर के शैक्षणिक जगत में चर्चाओं का बाजार गर्म है। 
Tags: Vadodara