राजकोट : मुफ्त में पान देने से इनकार करने पर असामाजिक तत्वों ने किया दुकानदार पर हमला, दुकान में तोड़फोड़ कर की लूट

राजकोट : मुफ्त में पान देने से इनकार करने पर असामाजिक तत्वों ने किया दुकानदार पर हमला, दुकान में तोड़फोड़ कर की लूट

पुलिस को दी गई जानकारी, घायल दुकानदार को भेजा गया अस्पताल

राजकोट में इन दिनों असामजिक तत्वों का आतंक बढ़ता जा रहा है। ऐसा लग रहा है मानो इन लोगों को न तो पुलिस का डर है और न ही प्रशासन का! आये दिन शहर में आपराधिक घटनाओं की जानकारी सामने आती है। अब शहर के जंक्शन क्षेत्र में हथियारबंद तत्वों द्वारा आतंक की घटना को पुलिस की किताब में दर्ज किया गया है। इस घटना में हुआ ऐसा कि जैसे ही पान व्यवसायी ने फ्री पान देने से मना कर दिया, असामाजिक तत्वों ने उसके साथ दुकान में मारपीट की और नगदी लूट ली। पुलिस को घटना की सूचना पर दी गई। उसके बाद प्रद्युम्ननगर थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा।

मुफ्त में मांगा पान, नही दिया तो कर दिया हमला


पुलिस से प्राप्त विवरण के अनुसार, जंक्शन क्षेत्र में एक सहकारी समिति में रहने वाले और अपने घर के पास विद्यासागर पान की दुकान के मालिक लखमनभाई जेठानंदभाई भक्तानी नामक 44 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति आज अपनी दुकान पर थे, जब पार्थ उर्फ ​​जबाली समेत तीन लोगों ने पान मुफ्त में मांगा। इस संबंध में पान दुकान के मालिक लखमनभाई भक्तानी ने इनकार कर दिया तो पार्थ उर्फ ​​जबाली समेत तीन लोगों ने दुकानदार पर हमला कर दिया और दुकान में तोड़फोड़ की।

नगदी भी लूटी


इतना ही नहीं, इन तीनों लोगों ने 1500 से 2000 रुपये तक की नकदी लूट ली। हमले में घायल पान व्यवसायी को तत्काल इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जब पता चला कि बदमाशों ने आतंक मचा रखा है तो प्रद्युम्ननगर थाने का अमला जंक्शन पर पहुंचा और कार्रवाई की।
Tags: Rajkot Loot

Related Posts