राजकोट : छात्र के साथ रैगिंग की गंभीर घटना, तीन हिरासत में

राजकोट : छात्र के साथ रैगिंग की गंभीर घटना, तीन हिरासत में

20 अक्टूबर को पीड़ित छात्र के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

 गुजरात के राजकोट के बीबीए प्रथम सेमेस्टर के छात्र से रैगिंग का चौंकाने वाला मामला सामने आया है।  न्यूज 18 गुजराती की खबर के मुताबिक, शहर के एक निजी विश्वविद्यालय के एक छात्र का नहाते हुए वीडियो बनाया गया था। फिर 5 लोगों ने ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण किया। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में सैनिटाइजर, शहद, टूथब्रश और पेंसिल लगाएं। इतना ही नहीं पीड़ित छात्र को प्राइवेट पार्ट काटने की धमकी भी दी गई। अब पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में एक नाबालिग है। 
 न्यूज 18 गुजराती  की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है। पीड़ित छात्र ने सबसे पहले अपनी बहन को बताया कि उसके साथ क्या हुआ। वह जोर-जोर से रोने लगा। इसके बाद बहन ने फोन कर अपने पिता को घटना की जानकारी दी। इसके बाद 20 अक्टूबर को पीड़ित छात्र के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

शिक्षकों को नोटिस, छात्र ने बनाया अश्लील वीडियो


पीड़ित छात्र ने अपने परिवार को बताया कि आरोपी ने नहाते समय उसका अश्लील वीडियो भी बनाया था। बाद में बात नहीं मानने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

आरोपियों ने छात्र को धमकाया


पीड़ित छात्र का कहना है कि आरोपी ने उससे कहा कि या तो उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया जाए या फिर हॉस्टल की छत से छलांग लगा दी जाए। इसके बाद आरोपी ने उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और उसके साथ दुष्कृत्य किया। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि उसके प्राइवेट पार्ट पर सैनिटाइजर 
लगाया गया था।
Tags: 0

Related Posts