राजकोट : बच्चे को बंधक बनाकर बंदूक की नोंक पर की लूट; नौकर ने फिल्मी स्टाइल में दिया घटना को अंजाम

राजकोट : बच्चे को बंधक बनाकर बंदूक की नोंक पर की लूट; नौकर ने फिल्मी स्टाइल में दिया घटना को अंजाम

बिल्डर के बंगले से बंदूक की नोंक पर 10 लाख नकद और 25 लाख के जेवरात लूट लिए गए

शहर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें हाउस कीपर का काम करने वाले एक शख्स ने मालिक के घर में चोरी को अंजाम दिया है। इंदिरा सर्कल के पास रॉयल पार्क 4 में रहने वाले एक बिल्डर के बंगले से बंदूक की नोक पर 10 लाख नकद और 25 लाख के जेवरात लूट लिए गए हैं। जिसके बाद डीसीपी, एसीपी, पीआई समेत अधिकारियों का काफिला मौके पर पहुंचा। पता चला है कि बंगले में काम करने वाले नेपाली युवक ने अन्य नेपाली लोगों को बुलाकर लूट को अंजाम दिया।

नौकर समेत तीन लोगों ने दी लूट को अंजाम


बिल्डर के घर में दादा और बेटा अकेले थे। उस समय इस घटना को अंजाम दिया गया। सुबह करीब 7 बजे हाउस कीपर ने बच्चे से यह कह कर घर का दरवाजा खोला, "तुम्हारा काम" और तीनों आदमी घर में दाखिल हो गए। नेपाली व्यक्ति ने जस सिंघव को चाकू दिखाकर धमकाया। उसके बाद कपड़े से बांधकर बंधक बना लिया। उन्होंने बच्चे को धारदार हथियार दिखाया और घर में नगदी और जेवर कहां पड़े हैं, इसकी जानकारी ली।

वारदात तब की गई जब बच्चा घर में अकेला था


बिल्डर के भाई से प्राप्त जानकारी के अनुसार घर के नौकर ने 2 अन्य युवकों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। घटना उस वक्त हुई जब बिल्डर प्रभात सिंधव अपने परिवार के साथ अहमदाबाद गए थे और बिल्डर का 14 साल का बेटा अपने दादा के साथ घर पर अकेला था। इसी मौके का फायदा उठाकर उनके बंगले में काम करने वाले नेपाली व्यक्ति ने हाथ साफ करने की योजना बनाई। हालांकि इस घटना में बच्चे को कोई चोट नहीं आई।

नेपाली को बिल्डर ने डेढ़ माह पूर्व किसी अन्य व्यक्ति के कहने पर नौकरी पर रखा था


प्राप्त जानकारी के अनुसार नेपाली व्यक्ति को बिल्डर ने डेढ़ माह पूर्व किसी अन्य व्यक्ति के कहने पर नौकरी पर रखा था। जिसके बारे में बिल्डर परिवार ने कोई जानकारी नहीं ली। लूट की इस सनसनीखेज घटना को लेकर पुलिस ने जांच तेज कर दी है। शहर के विभिन्न इलाकों और सार्वजनिक स्थलों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।
Tags: 0