राजकोट: लूट का अलग तरीका, आभूषण दिखाने घर आये कर्मचारी से जेवरों से भरा बॉक्स छीनकर फरार हुआ परिवार

राजकोट: लूट का अलग तरीका, आभूषण दिखाने घर आये कर्मचारी से जेवरों से भरा बॉक्स छीनकर फरार हुआ परिवार

याज्ञनिक रोड स्थित ज्वेलरी शॉप टीबीजेड ग्राहकों को घर बैठे आभूषण खरीदने का अवसर देता है, इसी क्रम में जब कर्मचारी पहुंचा घर तो हो गया कांड

आज के समय कुछ ठग आसानी से पैसा कमाने के लिए तरह-तरह के ठगी का सहारा लेते हैं। ये लोग इसके लिए तरह तरह के तिकड़म आजमाते है। लेकिन राजकोट में हाल ही में हुई लूट की घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। शहर के प्रसिद्ध याज्ञनिक रोड स्थित सोने के गहनों के टीबीजेड शोरूम से एक नए प्रकार की धोखाधड़ी हुई है।
इस प्रकार के शोरूम लोगों को घर बैठे खरीदारी करने की सुविधा प्रदान करते हैं। उसी समय शहर के बजरंगवाड़ी इलाके में रहने वाले एक मुस्लिम पिता-पुत्री ने घर पर जेवर दिखाने आए शोरूम के कर्मचारी के पास से जेवरों से भरा बॉक्स छीन लिया और लूट की वारदात को अंजाम दिया।
लूट की घटना शनिवार की शाम उस वक्त हुई जब शोरूम का विशालभाई नाम का एक कर्मचारी 1.48 करोड़ रुपये के जेवरात से भरा बॉक्स लेकर ग्राहक के घर पहुंचा। बिलकिस नाम की महिला ने कर्मचारी के हाथ से गहनों से भरा बक्सा पकड़ा और वे सभी एक कार में सवार होकर भाग गए। शिकायत दर्ज होने के बाद गांधीग्राम थाने की टीम ने घंटों के भीतर अपराध को सुलझा लिया और लूट के मास्टरमाइंड बिलकिस को भी दबोच लिया।
Tags: Rajkot Loot