राजकोट : बारिश ने छीना तीन बेटियों के सिर से पिता का छत्रछाया

काम पर जाने के लिए निकले थे, लेकिन पानी के बहाव में बह गये

राजकोट सिटी में 11 और 12 तारीख को महज 24 घंटे में मौजूदा सीजन की 50 फीसदी बारिश हुई है। उस समय अलग-अलग जलाशयों में नया पानी बहने लगा है। वहीं, भारी बारिश के चलते कई जगहों पर अप्रत्याशित घटनाएं भी हुई हैं। राजकोट शहर में 12 तारीख को अजी नदी में एक अज्ञात की लाश मिली थी। मंगलवार को राजकोट फायर ब्रिगेड को फोन आया कि  राजकोट शहर में रामनाथ श्मशान घाट के पीछे नदी में एक व्यक्ति का शव मिला है। सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड तत्काल प्रभाव से अजी नदी पर पहुंच गई।
दमकल कर्मियों ने शव को अजी नदी से निकाला। पूरे मामले की सूचना तत्काल प्रभाव से ए डिवीजन पुलिस को दी गई और ए डिवीजन पुलिस  का एक काफिला मौके पर पहुंचा। ए डिवीजन पुलिस द्वारा आवश्यक पंचनामा पूरा करने के बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएम कक्ष में भी स्थानांतरित कर दिया गया था। उधर किशोर सिंह झाला ने अपने रूटीन के मुताबिक टिफिन लेकर काम पर निकल गया था, लेकिन परिवार के सदस्यों को कंपनी के कर्मचारियों द्वारा सूचित किया गया कि वे कंपनी में नहीं पहुंचे हैं। किशोर 
सिंह की भी उसके परिवार ने तलाशी की गई। लेकिन उसके नहीं मिलने पर परिजनों ने भक्तिनगर पुलिस को सूचना दी।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक किशोर सिंह जाला की तीन बेटियां हैं। पुलिस को किशोर सिंह झाला की साइकिल नंदा हॉल के पास विवेकानंद के वोकला में मिली। ऐसे में परिवार के मुखिया के निधन से झाला परिवार में शोक की लहर फैल गई। वहीं तीन बेटियों ने पिता की छत्रछाया खो दिया है। 
Tags: 0