राजकोट : पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे असामाजिक तत्व, सीसीटीवी में कैद हुआ आतंक का दृश्य

राजकोट :   पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे असामाजिक तत्व, सीसीटीवी में कैद हुआ आतंक का दृश्य

राजकोट में असामाजिक तत्वों के आतंक का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

 राजकोट शहर में मानो कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ गई हो इस प्रकार एक के बाद एक असामाजिक तत्वों के आतंक का वारदात सामने आई है।  राजकोट शहर तालुका थाना क्षेत्र के कालावड़ रोड पर असामाजिक तत्वों का आतंक सामने आया है। श्रीजी पान नाम की एक दुकान को बंद कराने के लिए जिस तरह असामाजिक तत्व आतंक मचा रहे है वह सब सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है। वह इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पूरे मामले में, तालुका पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 324, 504, 506 (2) और 114 के साथ-साथ जीपी अधिनियम 135 के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार दिलीप सिंह कालूभा सोलंकी गरासिया दरबार अपनी दुकान पर थे। इसी दौरान रात करीब डेढ़ बजे चेतन राठौर, कुलदीप वढेर, गुट्टो और एक अआत वहां आ गया। वादी के मुताबिक चेतन राठौर मेरे साथ 'तुम दुकान बंद करो' कहकर गाली गलौज करने लगे। जब मैंने गाली देने से मना किया तो उसने मारपीट करने लगा। मारपीट कर मुझे घायल कर दिया और मुझे तत्काल प्रभाव से गिरिराज अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। जहां मुझे सात टांके भी लगे।
पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में शिकायतकर्ता ने कहा कि चेतन राठौर ने मुझसे गाली गलौज की थी और आक्रोशित होकर पीछे के बायें हिस्से वार कर घायल कर जान से मारने की धमकी दी थी। साथ ही साथ कुलदीप वढेर ने लकड़ी के डंडे से पिटाई की। साथ ही गट्टो और उसके साथ रहने वाले अज्ञात ने मेरे साथ गाली गलौज कर मारपीट की थी।  इस प्रकार चारों व्यक्तियों ने एक गिरोह बना ली और मुझे शारीरिक और मानसिक चोट पहुँचाई।
घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि चारों लोग शिकायतकर्ता की पिटाई कर रहे हैं। इसके अलावा एक व्यक्ति के हाथ में चाकू और दूसरे हाथ में चाकू जैसा धारदार हथियार भी दिखाई दे रहा है। टक्कर से बचने के लिए दुकानदार दुकान के शटर अंदर से बंद कर देता है। हालांकि हमलावरों ने जबरन शटर खोलकर दुकानदार के साथ मारपीट करते हैं।
Tags: 0