राजकोट : एमडी ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा, आरोपी स्पा में काम करने वाली युवतियों को सप्लाई करता था ड्रग्स

राजकोट : एमडी ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा, आरोपी स्पा में काम करने वाली युवतियों को सप्लाई करता था ड्रग्स

गिरफ्तार किए गए आरोपी योगेश बारभाया से पूछताछ में कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए

 दो दिन पहले राजकोट और जूनागढ़ में मेफेड्रोन ड्रग्स (एमडी ड्रग्स) के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था। 12 लाख रुपये से अधिक की नशीला पदार्थ बरामद होने के बाद दोनों आरोपियों का रिमांड लिया गया है। राजकोट स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप  द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी योगेश बारभाया से पूछताछ में कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि वह राजकोट शहर के अलग-अलग स्पा में काम करने वाली लड़कियों को ड्रग्स सप्लाई करता था। ऐसे में अब देखना होगा कि स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप अब ड्रग के धंधे में किसको शिकंजे में लेती है।
पूरे मामले की बात करें तो योगेश नाम के शख्स को राजकोट स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप ने दो दिन पहले ए डिवीजन थाना क्षेत्र के मनहर प्लॉट से गिरफ्तार किया था। योगेश के पास से छह लाख रुपये से ज्यादा कीमत का नशीला पदार्थ बरामद किया गया है। योगेश से मिले सफेद पाउडर की जांच के लिए स्पेशल ऑपरेशंस टीम ने एफएसएल अधिकारियों की मदद ली। एफएसएल अधिकारियों ने पुष्टि की कि सफेद पाउडर मेफेड्रोन नामक दवा के अलावा और कुछ नहीं था। स्पेशल ऑपरेशंस टीम ने ए डिवीजन पुलिस स्टेशन में धारा एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया।
आरोपी ने पूछताछ में कहा कि वह जेल से छूटने के बाद मुंबई गया था। वह पिछले चार महीने से मुंबई से राजकोट तक ड्रग्स की तस्करी कर रहा था। इतना ही नहीं उसने यह भी कहा कि वह ड्रग्स ले रहा था। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह राजकोट में अलग-अलग स्पा में काम करने वाली युवतियों को ड्रग्स बेच रहा था। ऐसे में यह देखना होगा कि बच्चियों को नशीला पदार्थ देने वाले आरोपी योगेश को भी गिरफ्तार किया जाता है या उससे पूछताछ की जाती है।

Tags: 0