राजकोट : बिना बताए वॉशरूम करने गया छात्र तो ट्यूशन टीचर ने स्टंप दे मारा

राजकोट में कक्षा 10 के छात्र को उसके ट्यूशन टीचर द्वारा मार होने की एक और घटना सामने आई है। गुरुवार की शाम को सामने आए वाक्ये में एक ट्यूशन टीचर ने कक्षा 10 के छात्र पर क्रिकेट स्टंप से हमला कर दिया था। नीलाश उनादकट नाम के छात्र को मयंक नामक टीचर ने स्टंप दे मारा था। टीचर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह बिना अनुमति लिए वॉशरूम का इस्तेमाल करने चला गया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, लक्ष्य ट्यूशन क्लासेस के अध्यापक मयंक ने ट्यूशन में पढ़ने वाले नीलाश पर स्टंप से हमला कर दिया था। दरअसल नीलाश जो की दोषी अस्पताल के पास रहता है दो महीने पहले ही ट्यूशन से जुड़ा था। गुरुवार की शाम को जब वह ट्यूशन गया तो बिना अनुमति के वॉशरूम का इस्तेमाल करने चला गया था। इसके चलते टीचर को काफी गुस्सा आ गया और गुस्से में उसने छात्र के सर पर स्टंप दे मारा था। छात्र ने घर जाकर यह बात अपने पिता को बताई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।
एक अधिकारी ने बताया कि फिलहाल वह छात्र के बयान के आधार पर केस दर्ज करने कि कार्यवाही करने की प्रक्रिया शुरू कर रहे है। इसके पहले 16 मार्च को भी ओमकार विद्यालय में भी इसी तरह का मामला सामने आया था। जब एक छात्र को टीचर द्वारा बुरी तरह से पीट दिया गया था।