राजकोट : दादी ने देखा प्रेमी के साथ तो लड़की ने की आत्महत्या की कोशिश, बना डाली नयी कहानी

फिलहाल पुलिस कर रही है मामले की जाँच, लड़की द्वारा लगाए गए आरोपों का कोई सबूत नहीं

आज कल राज्य में आत्महत्या के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। दो दिन पहले राजकोट शहर में एक लड़की ने फिनाइल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। पूरे मामले में नाबालिग लड़की गंभीर रूप से प्रभावित हुई और उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। सिविल अस्पताल ने पूरे मामले की जानकारी विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन को दी। सगीरा और उसके पिता ने सिविल अस्पताल में मीडिया से बातचीत में बार-बार कहा कि नशा तस्कर और उसके साथी युवक के प्रताड़ना के कारण युवती ने फिनाइल पी ले लिया है। वहीं नाबालिक लड़की और उसके पिता ने भी आरोप लगाया था कि वह पिछले कई महीनों से नशीली दवाओं के धंधे में लिप्त थी लेकिन पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि नाबालिक लड़की के आरोपों की पुष्टि नहीं हो रही है।
इस पूरे मामले में पुलिस निरीक्षक अजीत सिंह चावड़ा ने कहा कि नाबालिक लड़की घंटेश्वर में रहती थी और जिस इलाके में वह रहती है, वहां उसकी जांच की जा रही है। पुलिस को नाबालिक लड़की द्वारा लगाए गए आरोपों का कोई सबूत नहीं मिला है। लेकिन नाबालिक लड़की का एक दोस्त है और पुलिस को सूचना मिली है कि वह अक्सर उससे मिलने आता है। नाबालिक लड़की का दोस्त उससे मिलने रात में भी आया था जब दादी और नाबालिक लड़की घर में अकेले थे। अब पुलिस को अब शक है कि नाबालिक लड़की ने अपने दोस्त को बचाने के लिए ड्रग्स की कहानी गढ़ी थी। हालांकि, नाबालिक लड़की ने पुलिस को इस बात की पुष्टि नहीं की कि वह उसकी दोस्त है और वह उससे मिलने आया था।
वहीं फिनाइल पीने के बाद इलाज के लिए राजकोट के सिविल अस्पताल में भर्ती नाबालिक लड़की ने मीडिया को बताया कि वह अपने परिवार के साथ घंटेश्वर में रह रही है। वह वहां ब्यूटी पार्लर चलाती है जहां एक दिन एक महिला ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए आई। जब महिला का ट्रीटमेंट चल रहा था, तब महिला ने नाबालिक लड़की को अपने पर्स से एक पुड़िया निकालने को कहा। नाबालिक लड़की ने जब पर्स से पुड़िया निकाला तो ट्रीटमेंट कराने आई महिला ने नाबालिक लड़की की फोटो उस पुड़िया के साथ खींच ली। नाबालिक लड़की के मुताबिक इलाज के लिए आई महिला ने उसे उस पुड़िया को उसके ग्राहकों को देने की बात कही और धमकी दी कि अगर वो ऐसा नहीं करती तो वो उसकी तस्वीर को वायरल कर देगी।