राजकोट : जन्मदिन के दिन ही हुआ युवक का गंभीर अकस्मात, रोंग साइड से जाने पर एसटी बस के साथ हुई जोरदार टक्कर

सड़क पार करने के लिए बने अंडरब्रीज में भर चुका था पानी के कारण मजबूरन रोंग साइड पर जाने पर एसटी बस के साथ हुई टक्कर में गई जान, राहगीरों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया पर तब तक चली गई जान

शहर के राबरिका चौकड़ी में अंडरब्रिज में रोंग साइड पर गाड़ी चलाकर आ रहे एक बाइक सवार की एसटी बस के साथ टक्कर हो जाने से मौत हो गई थी। बारिश के मौसम में अंडरब्रिज के एक तरफ हमेशा साड़ी के कारखानों से निकला पानी भरा रहता था। इसलिए युवक ने गाड़ी को दूसरी और से लेकर जाने की सोची। पर इस दौरान वह सामने से आ रही बस से टकरा गया था। सबसे दुख की बात तो यह है की जिस दिन युवक का एक्सीडेंट हुआ उसी दिन उसका जन्मदिन भी था। जन्मदिन के दिन ही अपने घर का चिराग खोने से पूरा परिवार काफी दुखी है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के कनकिया प्लॉट इलाके में फ्रूट का बिजनेस करने वाले हरेश टोपणदास सोनिया गुरुवार को अपना जन्मदिन मनाने वाले थे। इसलिए वह बाइक लेकर रात को होटल में खाने जाने वाले थे। जब वह अपने काम पर से घर पर निकले तो उन्होंने देखा कि अंडरब्रिज के एक तरफ का हिस्सा तो पूरी तरह से पानी से भरा हुआ था। इसलिए उन्हें मजबूरन गाड़ी को रोंग साइड में चलाना पड़ा था। जैसे ही हरेशभाई ने रोंग साइड पर गाड़ी उतारी सामने से आ रही उंजा-जूनागढ़ रूट की एसटी बस ने एक जोरदार टक्कर दी थी। 
घटनास्थल पर मौजूद राहगीरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया था। पर अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया था। उल्लेखनीय है की जेतपुर राजकोट नेशनल हाइवे पर सड़क के दोनों और अंडरब्रिज बनाए गए है। पर उसमें से एक नाले में लगातार साड़ी के कारखानों में से निकलने वाले पानी के कारण भरा रहता है। ऐसे में कोई इसका इस्तेमाल नहीं कर पाता, वहीं दूसरी और बारिश की सीजन में यह अंडर ब्रिज किसी काम के नहीं रहते। ऐसे में मजबूरन चालकों को रोंग साड़ी से जाना पड़ता है।