राजकोट : प्रेमी के मित्र ने घर में घुसकर प्रेमिका को मारा चाकू, युवती अस्पताल में दर्ज

घर में अकेली युवती को धोखे से बाहर बुलाकर मारे चाकू के घाव, स्थानीय लोगों के आने से भागा

राजकोट के हनुमान मढ़ी चौक में रहने वाली कॉलेज गर्ल के घर में एक युवती ने घर में घुसकर एक युवक ने बच्ची को चार बार चाकू मार दिया। बच्ची को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांधीग्राम पुलिस ने दोनों की को पकड़ने की कार्यवाही और भी तेज कर दी है।
घटना की जानकारी के अनुसार हनुमान मढ़ी में रहने वाली और बीकॉम के आखिरी साल में पढ़ाई करने वाली शिवानी तत्रिवेदी घर पर थी। तभी सुबह न बजे ऋतुराज जाडेजा उसके घर पर आया और उसे चाकू के चार घाव मार दिये। इस बारे में बात करते हुये युवती ने कहा कि चार साल पहले जब वह निर्मला रोड पर रहने वाले मिलन संजयभाई खख्खर की बहन के साथ पढ़ाई करती थी। इसी दौरान एक प्रोजेक्ट के लिए वह मिलन के घर गई थी। दोनों के बीच प्यार काफी आगे बढ़ गया था और दोनों शादी भी करने वाले थे। पर मिलन आए दिन उससे झगड़े करता रहता था, इसके चलते उसने शादी करने का अपना निर्णय बदल दिया था। 
युवती ने आक्षेप किया की मिलन आए दिन उसके घर पर आकर उसे अपने मित्रों को घर, फ्लेट और सुनसान जगहों पर ले जाकर उसका शोषण करता था। रात को चार बजे आकार वह उसे उठाकर ले जाता और युवती की माता को फोन कर के धमकी देता की उसकी बेटी उसके पास है और वह उसे जीने नहीं देगा। इस बारे में युवती ने जब पुलिस में शिकायत करने की कोशिश की तो मिलन और उसकी माता ने उससे माफी मांगी थी। इसके चलते उसने कोई भी शिकायत नहीं की। हालांकि पिछले कुछ दिनों से उसे अंजान नंबरों से फोन आना शुरू हुये थे। इसके बाद जब युवती घर में अकेली थी तभी ऋतुराज नाम का एक लड़का उसके घर में घुस आया। 
घर में घुस कर ऋतुराज ने शिवानी से कहा कि वह एक वीडियो बना कर उसे अपना भाई मान ले। क्योंकि मिलन को उस पर शक है कि वह उससे प्यार करता है। ऋतुराज के परेशान करने पर शिवानी ने उसे एक वीडियो बना दिया। शिवानी के वीडियो बनाने के बाद वह बाहर निकलने लगा और शिवानी को अपने पास बुलाया। जैसे ही शिवानी घर के बाहर उसके पास गई तो ऋतुराज ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। ऋतुराज उसके पेट पर हमला करने ही वाला था कि आसपास के लोग जमा हो गए थे, जिससे की वह बच गई थी। मामले की जानकारी मिलते ही गांधीग्राम पुलिस ने कार्यवाही शुरू की और मिलन तथा मिलन के कहने पर शिवानी पर हमला करने वाले ऋतुराज को पकड़ने की कार्यवाही शुरू की है। 
Tags: Rajkot