राजकोट : बस और कार की जोरदार टक्कर में 2 मेडिकल छात्रों सहित तीन की मौत

राजकोट : बस और कार की जोरदार टक्कर में 2 मेडिकल छात्रों सहित तीन की मौत

घटनास्थल पर ही हुई तीनों की मौत, नजदीक के प्राथमिक आरोग्य केंद्र पर विजिट के लिए गए थे मेडिकल छात्र

पिछले कई समय से राज्य में बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। राजकोट के कालावड रोड पर वाजडी गाँव के पास एक एसटी बस और कार के बीच हुई एक धमाकेदार टक्कर हुई थी, जिसमें कार के फुर्चे उड़ गए थे। इस एक्सीडेंट में 2 मेडिकल छात्र सहित कुल मिलाकर तीन लोगों की मौत हुई थी। 
दुर्घटना के समय कार में कुल मिलाकर पाँच लोग सवार थे। जिनमें से तीन की घटनास्थल पर ही मृत्यु हुई थी। जबकि अन्य दो गंभीर रूप से घायल हुये थे। दुर्घटना  इतनी गंभीर थी की कार को बस के नीचे से निकालने के लिए जेसीबी की सहायता ली गई थी। इसके अलावा मृतदेहों को भी काफी मशक्कत के बाहर निकाला गया था। जेसीबी की सहायता से कार का पतरा काट कर उसमें से सभी मृतदेहों को बाहर निकाला गया। 
दुर्घटना में मृत्यु को प्राप्त हुये दोनों छात्र राजकोट के गोंडल रोड पर आई एक होमियोपेथी मेडिकल कॉलेज के होने की जानकारी सामने आई है। तीनों मृतकों की पहचान शांत दावड़ा, आदर्श गोस्वामी और धागधरिया फोरम के तौर पर की गई है। सभी खीरसारा प्राथमिक आरोग्य केंद्र की विजिट के लिए गए थे। तीनों की मौत से उनका परिवार गहरे सदमे में चला गया है। 
Tags: Rajkot