गुजरात : अब सोमनाथ मंदिर के सानिध्य में हो सकेगी शादी, जानें क्या है पैकेज

डेस्टिनेशन वेडिंग के स्थल के तौर पर विकसित किया जा रहा है सोमनाथ मंदिर को

गुजरात के सुप्रसिद्ध सोमनाथ टेंपल ने अपने दरवाजे शादी करने की इच्छा रखने वाले युगलों के लिए भी खोल दिये है। भगवान शिव के इस मंदिर का व्यवस्थापन करने वाले श्री सोमनाथ ट्रस्ट द्वारा यह घोषणा की गई की अब वह अपने नए जीवन की शुरुआत सोमनाथ मंदिर के आँगन में करने की इच्छा रखने वालों के लिए सहायता करेंगे। मंदिर ट्रस्ट ने कहा की वह शादी के लिए सभी व्यवस्था करके देंगे। 
ट्रस्ट द्वारा कहा गया कि ट्रस्ट द्वारा सभी शादीयां हिंदू विधि-विधानों के अनुसार करेंगे। इसके अलावा शादी के लिए पंडित से लेकर वीडियो आलबम तक सभी चीजों की सुविधा प्रदान की जाएगी। जिसके लिए 11 हजार का चार्ज लिया जाएगा। इसके लिए ट्रस्ट ने एक बड़ा सा गृह भी बनवाया है। जहां मेहमानों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा ट्रस्ट द्वारा नगर निगम संचालित मेरीज सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा। 
ट्रस्ट द्वारा कहा गया की उन्होंने देखा की अब अधिकतर युवा डेस्टिनेशन वेडिंग करना पसंद करते है। इसलिए वह भी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सोमनाथ मंदिर को विकसित कर रहे है। सूत्रों के द्वारा पता चला है की शादी के लिए जो खर्च निश्चित किया गया है वह मध्यम और गरीब वर्ग को मद्देनजर रखते हुये तय किया गया है। जिससे की उनका सपना भी पूर्ण हो सके। 
Tags: Rajkot