राजकोट : किरायेदार ने किशोरी का अपहरण कर मोरबी ले गया, दी धमकी

राजकोट : किरायेदार ने किशोरी का अपहरण कर मोरबी ले गया, दी धमकी

पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू की

बाद में घर पर किसी से यह बात कहने पर उसे परेशान करने की धमकी दी 
राजकोट शहर में कोठारिया रोड चौराहे के पास तिरुपति सोसाइटी में रहने वाली किशोरी पांच दिन पहले घर से गायब हो गई थी।  रात में 181 की टीम द्वारा उसे घर से छोड़ दिया गया था। बाद में किशोरी ने खाना-पीना छोड़ दिया। जिससे परिवार के सदस्यों ने जब पूछा तो हकीकत सामने आई। किशोरी ने बताया कि उसके ही मकान के उपरी भाग में रहने वाले युवक ने  उसे बहला फुसलाकर बाइक पर अपहरण कर मोरबी ले गया था। बाद में घर पर किसी से यह बात कहने पर उसे परेशान करने की धमकी दी थी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है।
किशोरी गुस्सा होकर घर छोड़कर चली गई थी
पुलिस सूत्रों के अनुसार, अजीडेम पुलिस ने मूल जुनागढ़ के बिलखाना तथा हाल  कोठारिया रोड, तिरुपति सोसायटी -7, निवासी किशोरी की  पिता के शिकायत के आधार पर उसके उपर के मकान में रहते अंकित रमणीकभाई चौहान के खिलाफ आईपीसी 363, 366 के तहत मामला दर्ज किया है। वादी की सबसे बड़ी बेटी 16 साल की है। वह 18 मार्च को  उपर रहते किरायेदार अंकित के घर गई थी।  अंकित अपनी मां और भाई के साथ रहता है। अंकित के घर जाने पर किशोरी की मां ने उसे वहाँ जाने के लिए फटकार लगाई। इसलिए वह गुस्सा होकर घर से भाग गई थी।
बिलखा से किशोरी भी दादी के साथ निकली थी
हालांकि, रात के साढ़े ग्यारह बजे, 181 की टीम लड़की को घर पर छोड़ने आई। इसके बाद उसने खाना-पीना बंद कर दिया और घर में किसी से बात भी नहीं की। किशोरी को बिलखा में की दादी के पास छोड़ दिया था। वहां भी उसने खाना-पीना बंद कर दिया। इसलिए उसके पिता सहित उसके रिश्तेदारों ने धारी में कुलदेवी का दर्शन करने के लिए राजकोट से रवाना हुए थे। धारी में सभी दो दिन रुके थे। 
अंकित ने उसे बाइक पर बिठाया और मोरबी में अपने मौसी के घर ले गया
21 मार्च को राजकोट लौटने के बाद, उसने 18 तारीख को अंकित के घर गई थी। तब अंकित ने उसे कहा था कि अगर कोई उसे घर पर डांटता है या मारता है तो वह उसे हुडको पुलिस चौकी के पास आना वहां हम ‌मिलेंगे। इसके बाद अंकित उसे बाइक पर अपनी मौसी के घर हुडको पुलिस चौकी के पास ले गया। जब उसकी मौसी ने उसे रखने से मना कर दिया, तो वह उसे वापस राजकोट ले आया और वह उसे एक दोस्त के घर ले गया और वहां उसे छोड़कर अपने घर चला गया। अंकित ने यह भी धमकी दी कि अगर मैं तुम्हें मोरबी ले जाता हूं, तो अपने माता-पिता से इसके बारे में मत बताना, नहीं तो मैं सभी को परेशान कर दूंगा।
Tags: