राजकोट भाजपा विधायक बोले - कड़ी मेहनत करने वाले को कोरोना नहीं होता!

राजकोट भाजपा विधायक बोले - कड़ी मेहनत करने वाले को कोरोना नहीं होता!

लोगों को नहीं आया रास विधायक का बयान, माफी मांगी

राजकोट दक्षिण के विधायक धारासभ्य गोविंद पटेल ने आज कलेक्ट्रेट पर कोरोना को लेकर होने वाली बैठक से पहले कहा कि कड़ी मेहनत करने वालों को कोरोना नहीं हो सकता। साथ ही ये भी कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करते हैं और इसीलिए कोई भी इससे संक्रमित नहीं हुआ है।
लोगों ने दिखाई बयान के प्रति अपनी नाराजगी, विधायक ने वापिस लिए शब्द
आपको बता दें कि गोविंद पटेल का ये बयान लोगों को रास नहीं आया। उनके इस तरह के बयान के बाद लोगों में भारी नाराजगी देखी गई। खास कर ऐसे में जब कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता खुद कोरोना से संक्रमित पाए गए है ऐसे में उनका बयान तर्कपूर्ण नहीं माना जा सकता। खुद प्रदेश प्रमुख सी आर पाटिल सहीत कई लोग कोरोना का शिकार हुये थे। हालांकि लोगों के विरोध को देखते हुए गोविंद पटेल को आखिरकार इस बारे में पता चला और अपने बयान के कुछ घंटों के भीतर, उन्होंने माफी मांगी और अपने शब्द वापस ले लिए।
गौरतलब है कि गुजरात में कोरोना के हालत बत से बत्तर होते जा रहे है। फिलहाल प्रतिदिन मिलने वाले संक्रमित मामलों की संख्या औसतन पन्द्रह सौ के आसपास पहुँच गई है। सूरत, राजकोट, अहमदाबाद और वडोदरा में रात के कर्फ्यू का समय बढ़ा दिया गया। राज्य में स्कूल और कॉलेज एक बार फिर बंद कर दिए गए। सूरत और अहमदाबाद में बस सेवा भी निलंबित कर दी गई है।
Tags: 0