जब पत्नी के प्रेमी और साथी ने पति को रेलवे पुल से नदी में फेंक दिया, जानें फिर क्या हुआ!

जब पत्नी के प्रेमी और साथी ने पति को रेलवे पुल से नदी में फेंक दिया, जानें फिर क्या हुआ!

सूरत से आते वक्त पत्नी के प्रेमी और उसके भाइयों ने मिलकर परमार को नदी में फेंका

राजकोट: राज्य में अपराधिक मामलों में तेजी देखी जा रही है। एक ऐसा मामले सामने आया है जहाँ एक 35 वर्षीय व्यक्ति की अपनी पत्नी के प्रेमी और अन्य लोगों द्वारा मोरबी जिले के वांकानेर शहर के पास एक पुल से नदी में फेंक देने के बाद सुरक्षित रूप से बच जाने की बात सामने आई है। पीड़ित महेश परमार को उसकी पत्नी भारती के प्रेमी कुलदीप राठौड़ और उसके दो भाइयों ने मंगलवार की सुबह 35 फुट ऊंचे पुल से माचू नदी में फेंक दिया। हालांकि परमार को तैरना आता था और तैरते हुए नदी के किनारे तक पहुंच गया और अपने भाइयों को बुलाया। भाइयों ने आकर परमार को अस्पताल लेकर पहुंचे। 
तैरकर किनारे पर पहुंचा पति
प्राप्त जानकारी के अनुसार परमार की पत्नी भारती का कुलदीप के साथ संबंध था और वो कुछ दिन पहले ही अपनी दो बेटियों में से एक को लेकर अपने प्रेमी कुलदीप के साथ भाग गई थी। जिसके चलते परमार के साथ-साथ कुलदीप के दो भाई चिराग और सुमित ने साथ में उन्हे ढूँढना शुरू किया। इसी दौरान उन्हें पता चला कि दोनों सूरत में कहीं छुपे है। इसके बाद परमार अपने भाइयों के साथ मिलकर उन्हें सूरत से वापिस लाने निकले। वापिस आते समय परमार, भारती, कुलदीप और चिराग एक वाहन में थे, जबकि दूसरे उनके पीछे आ रहे थे। 
वापस आने के समय मंगलवार की सुबह परमार लघुशंका के लिए नदी के पल किनारे अपनी गाड़ी रोकी। ऐसे में मौका पाते ही कुलदीप और उसके भाइयों ने परमार को उठा लिया और उसे पुल से नदी में फेंक दिया। परमार को नदी में फेंक कर वह वहाँ से भाग गए। पर परमार किसी तरह किनारे तक पहुंचा और दूसरी कार में आ रहे अपने भाई को फोन किया। वांकानेर पुलिस स्टेशन के सूत्रों ने कहा, "हमने हत्या के प्रयास के लिए चारों को गिरफ्तार कर लिया है।" 
Tags: