अहमदाबाद : चुनाव की तैयारियों के बीच एक बार फिर पधारेंगे अमित शाह, जानें क्या है 2 दिवसीय यात्रा का कार्यक्रम

अहमदाबाद : चुनाव की तैयारियों के बीच एक बार फिर पधारेंगे अमित शाह, जानें क्या है 2 दिवसीय यात्रा का कार्यक्रम

केन्द्रीय मंत्री अमित शाह फिर एक बार गुजरात के प्रवास पर आने वाले है ऐसी खबर सामने आई है। मात्र 15 दिनों के अंदर एक बार फिर केन्द्रीय मंत्री के गुजरात प्रवास को लेकर राजनैतिक गलियारों में चर्चा चालू हो गई है। 9 अप्रैल को देर रात गुजरात पहुँचने के बाद 10 और 11 तारीख को अमित शाह अहमदाबाद और गांधीनगर के विभिन्न कार्यक्रमों में अपनी मौजूदगी उपस्थित करवाने वाले है।
अमित शाह के दो दिन की इस यात्रा को लेकर तंत्र भी काफी चौंकन्ना हो गया है। अमित शाह की दो दिवसीय गुजरात यात्रा के लिए विभिन्न आयोजन भी कर दिये गए है। बता दें कि अपने दो दिन की इस यात्रा के दौरान अमित शाह 10 अप्रैल को नावनिर्मित गुजकॉमसोल भवन का लोकार्पण करेंगे। जिसके बाद केन्द्रीय मंत्री एक मीटिंग भी आयोजित कर रहे है। इसके अलावा गांधीनगर में होने वाले NDDB के कार्यक्रम में भी अमित शाह हिस्सा लेने वाले है। उल्लेखनीय है की गुजरात में जब से विधानसभा चुनाव का ऐलान हुआ है विभिन्न पक्ष के दिग्गज नेताओं द्वारा गुजरात का प्रवास किया जा चुका है। 
इसके पहले जब 26 मार्च को शाह गुजरात आए थे तब उन्होंने सायन्स सिटी, गोता और थलतेज में 306 करोड़ की लागत से बने 900 आवासों का लोकार्पण किया था। इसके अलावा आयुषमान थीम पर बने गार्डन का भी उसी दिन लोकार्पण किया गया था।