अहमदाबाद : युवती के मोबाईल पर फ़्लैट के चौकीदार ने किया गंदे मैसेज

अहमदाबाद : युवती के मोबाईल पर फ़्लैट के चौकीदार ने किया गंदे मैसेज

युवती ने पुलिस में दर्ज करवाया मामला

अहमदाबाद में रहने वाले एक विवाहिता ने उसके मोबाइल नंबर पर अलग-अलग नंबर से गंदे वीडियों और फोटो भेजने वाले युवक के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने कुछ देर में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित महिला एक फ्लैट में किसी काम से गई थी। सोसायटी की एंट्री पर रजिस्टर में अपनी तमाम जानकारियां दर्ज करवाई थी। 
महिला सुंदर होने के कारण वहां पर उपस्थित वॉचमैन को पसंद आ गई और उसने उसका नंबर लेकर हाय हेलो के मैसेज भेजने शुरू कर दिए साथ ही गंदे क्लिप भी भेजने लगा था। आरोपी सेटेलाइट के अर्चन रेसिडेंसी में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर नौकरी करता है। फिलहाल वह कुंवारा होने के कारण उसे महिलाओं से दोस्ती करना अच्छा लगता था और वह दोस्ती करने के बाद महिलाओं को अश्लील पोर्न वीडियो भेजने लगता था। शहर के इस इस्कान आंबली रोड पर रहने वाली 27 साल की विवाहिता को कुछ दिनों किसी अजनबी नंबर से गंदे फोटो किसी ने भेजे थे। इसके बाद इंग्लिश में हाय लिख कर भी भेजा लेकिन महिला ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। 
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)
थोड़ी देर के बाद फिर से गंदे फोटो और वीडियो आए जिसमें कि आए ऑनलाइन आओ दोस्त ऐसा लिखा हुआ था। जिससे कि महिला समझ गई कि उसे कोई परेशान कर रहा है। इसके बाद उसने तुरंत ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद सिक्योरिटी गार्ड को ढूंढ निकाला और इसको पकड़ लिया। इसका नाम पुष्कर राम आर्या बताया जा रहा है। उसने बताया कि फेसबुक पर अलग-अलग लड़कियों को मैसेज करता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।