ट्रैफिक सिग्नल पर अपनी किताब की ‘नकली’ प्रतियों को बिकता देख ये कह गई अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना

ट्रैफिक सिग्नल पर अपनी किताब की ‘नकली’ प्रतियों को बिकता देख ये कह गई अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना

2001 में अभिनय और फिल्म जगत छोड़ने के बाद 2015 में अपनी पहली पुस्तक 'मिसेज फनीबोन्स' से ट्विंकल ने लेखन क्षेत्र में कदम रखा

अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल खन्ना ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी किताबों की पायरेटेड प्रतियां बेचने वाले एक व्यक्ति की तस्वीर को साझा किया है। खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की पत्नी अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने अपनी किताबों की पायरेटेड प्रतियां बेचने वाले एक व्यक्ति की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, "किसी लेखक को 'बोनाफाइड बेस्टसेलर' कहा जा सकता है, जब उसकी किताबों के पाइरेटेड वर्जन ट्रैफिक लाइट पर बिकने लगते हैं।"
आपको बता दें कि अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्विंकल ने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, "बुधवार, लिखने का तरीका। आप कैसे जानते हैं कि एक किताब ने अच्छा प्रदर्शन किया है? आप बिक्री के आंकड़े, अमेज़ॅन रैंकिंग, समीक्षा और पुरस्कार देख सकते हैं। एक वास्तविक बेस्टसेलर होने का असली परीक्षण तब होता है जब आपकी पुस्तकों के पायरेटेड संस्करण ट्रैफिक लाइट पर बेचे जाते हैं। यह मेरे सबसे खुशी के क्षणों में से एक था। आपने कौन सा पढ़ा है?" अभिनेत्री और लेखिका के इस पोस्ट पर बहुत से प्रशंसकों ने जवाब दिया है। लोगों ने न सिर्फ उनके इस तरह से चीजों को सही दृष्टिकोण से देखने के लिए भी सराहा है। साथ ही लोगों ने बताया कि किसने कौन सी कितन पढ़ ली है।
बता दें कि 1995 में बरसात से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली ट्विंकल ने कुछ साल बाद इंडस्ट्री छोड़ दी। उसने अक्सर कहा है कि उसने फिल्मों में अपने समय का आनंद नहीं लिया। जहां तक  काम का सवाल है, ट्विंकल ने 2001 में कई फिल्मों में अभिनय करने के बाद अभिनय छोड़ दिया। उन्होंने 2015 में अपनी पहली पुस्तक 'मिसेज फनीबोन्स' का विमोचन करते हुए लेखन में कदम रखा। उन्होंने 2017 में 'द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' शीर्षक से कहानियों की एक एंथोलॉजी वाली एक और किताब लिखी और उसके बाद 'पजामा आर फॉरगिविंग' नामक एक और किताब लिखी, जो अगले वर्ष सामने आई।
Tags: Bollywood