उत्तर प्रदेश : चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को लगा बड़ा झटका,मुलायम सिंह की छोटी बहू हुई बीजेपी में शामिल

“मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, और मैं हमेशा से प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रही हूं। इसलिए मैंने ये कदम उठाया" : अपर्णा यादव, सपा को बताया गुंडागर्दी वाली पार्टी यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों में जल्द ही चुनाव होने जा रहे है। ऐसे में चुनावी बिगुल बजने के साथ ही हर राजनीतिक दल अपने आप को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे है। हर दल अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान से एक बड़ी खबर सामने आई। इस जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया हैं।
जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। वह कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर चुकी हैं। इन ख़बरों के बीच आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की छोटी भाभी छोटी बहू अपर्णा यादव ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में बीजेपी ज्वाइन की। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला भी बोला।यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसको लेकर यूपी भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा कि भाजपा की जन कल्याणकारी नीतियों से प्रभावित होकर अपर्णा यादव ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
आपको बता दें कि बीजेपी में आने के साथ ही अपर्णा सिंह ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए सपा को गुंडागर्दी वाली पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि सपा के शासन में मात्र गुंडागर्दी ही सबसे ज्यादा होता कि उनके शासन में कोई भी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं। हालात ये है कि शाम होते ही लोगों को अपने घरों के दरवाजे बंद करने पड़ जाते थे। आगे उन्होंने कहा “मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, और मैं हमेशा से प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रही हूं। इसलिए मैंने ये कदम उठाया" 
बता दें कि अपर्णा यादव अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। ब्रिटेन की मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल रिलेशन एंड पॉलिटिक्स में मास्टर डिग्री हासिल कर चुकी अपर्णा और प्रतीक की सगाई 2010 में हुई थी। दोनों की शादी दिसंबर 2011 में मुलायम सिंह यादव के पैतृक गांव सैफई में हुई।