पुत्र की पीड़ा नहीं देख पाने पर पिता ने की अपने ही पुत्र की हत्या, जहर का इंजेक्शन देकर की ली जान

पुत्र की पीड़ा नहीं देख पाने पर पिता ने की अपने ही पुत्र की हत्या, जहर का इंजेक्शन देकर की ली जान

हड्डियों की बीमारी से पीड़ित था 14 वर्षीय पुत्र, दर्द से होने वाली पीड़ा से छुटकारा दिलाने के लिए अपने मित्रों के साथ मिलकर ले ली जान

तमिलनाडु में एक दुखद घटना में, हड्डी के कैंसर से पीड़ित एक 14 वर्षीय लड़के को उसके ही पिता ने जहर का इंजेक्शन लगाकर मार डाला है। हड्डी के कैंसर से पीड़ित पुत्र की पीड़ा पिता से देखी नहीं जा रही थी, जिसके चलते उन्होंने यह फैसला लिया था।
पुलिस ने मामले में पिता समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। विस्तृत जानकारी के अलावा तमिलनाडु के सेलम में रहने वाले पेरियासामी का 14 वर्षीय बेटा एक साल से बोन कैंसर से पीड़ित था। बेटे की असहनीय पीड़ा पिता से नहीं देखी गई। उन्होंने प्रयोगशाला चलाने वाले अपने मित्र और प्रशासक वेंकटेश से संपर्क किया। फिर वे चिकित्सा क्षेत्र में कार्यरत प्रभु से मिले।
इसके बाद चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े प्रभु ने लड़के के पिता पेरियासामी की सहमति से उनके 14 वर्षीय बेटे को तीन दवाओं के साथ एक इंजेक्शन दिया। जिसके कारण लड़के की मृत्यु हो गई। पुलिस ने पिता और उसके दोनों मित्रों सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्यवाही शुरू की है। बता दे की पुलिस पूछताछ में पेरियासामी ने सच कबुल कर लिया है।
Tags: Tamilnadu