केबीसी में अमिताभ के साथ खेलने वाली दीपा शर्मा की हिमाचल भूस्खलन में हुई मौत

केबीसी में अमिताभ के साथ खेलने वाली दीपा शर्मा की हिमाचल भूस्खलन में हुई मौत

घटना के आधे घंटे पहले ही पोस्ट की थी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें

अमिताभ बच्चन के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के सातवें सीजन में हॉट सीट पर बैठने वाली एक प्रतियोगी की हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में हुई भूस्खलन के दौरान मौत हुई है। किन्नौर में प्रकृति की सुंदरता का आनंद लेने गई आयुर्वेदिक डॉक्टर दीपा शर्मा को यह भनक भी नहीं थी कि उनकी यह ट्रिप उनकी ज़िंदगी की आखिरी ट्रिप बनकर रह जाएगी। बता दे कि किन्नौर में हुये भूस्खलन की इस घटना में दीपा सहित आठ लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। 
पिछले कई समय से कोरोना महामारी के कारण लोग घरों में दुबक का बैठे हुये थे। पर अब जैसे जैसे सरकार द्वारा कोरोना के नियमों में छूट मिल रही है, लोग प्रवास करने के लिए निकल पड़े है। ऐसे में कई लोग हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में प्रकृति के नजारे को देखने पहुंचे थे, दीपा भी उन्ही में से एक थी। रविवार को हुये इस घटना के आधे घटने पहले ही दीपा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुये उसे कैप्शन दिया था, लाइफ इस नथींग विधाउट मधर नेचर। पर इसके कुछ ही समय के बाद उन्होंने अपने प्राण भयंकर हादसे में गंवा दिये। 
दीपा शर्मा हमेशा से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और पहली बार ही सोलो ट्रिप पर निकली थी। अपनी ट्रिप के दौरान दीपा ने कुछ सुंदर तस्वीरे भी पोस्ट की थी। दीपा के चाहने वाले और उसके फैंस ने भी उनकी तसवीरों को काफी पसंद किया था। पर किसी को पता नहीं था की अगले कुछ ही समय में क्या होने वाला है। बता दे कि दीपा ने साल 2013 के कौन बनेगा करोड़पति के सातवीं सीजन में खेलते हुये 6.40 लाख रुपए में भी जीते थे। भूस्खलन कि इस घटना के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपना दु:ख व्यक्त किया था, इसके अलावा घायल लोग भी जल्द से जल्द ठीक हो जाये ऐसी प्रार्थना की थी। इसके अलावा प्रधानमंत्री द्वारा घटना में मृत्यु को प्राप्त हुये लोगों को 2 लाख रुपए और पीड़ितों को 50 हजार रुपए की सहायता का भी ऐलान किया था। 

Related Posts