मप्र में प्रेमी प्रेमिका का रिश्तेदारों ने निकाला जुलूस, 6 गिरफ्तार

पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

अलीराजपुर (मप्र ), 29 मार्च (आईएएनएस)| मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक विवाहित युवक को नाबालिग लड़की से प्रेम करना महंगा पड़ गया। लड़की के रिश्तेदारों ने दोनों को रस्सी से बांधकर जुलूस निकाला और पिटाई की। बाद में पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार जोबट थाना के छोटी खट्टाली गांव में एक 23 वर्षीय शादीशुदा युवक नाबालिग युवती से प्रेम करता था। युवक युवती से मिलने आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में लड़की और युवक को रस्सी से बांधकर जुलूस निकालते दिखाया गया है। इसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की।
बाद में पुलिस ने दो प्राथमिकी दर्ज की। पहली प्राथमिकी दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ दर्ज है तो दूसरी युवती के परिजनों के खिलाफ दर्ज की गई है। पुलिस ने दोनों मामलों में कार्यवाही की है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिट्टू सहगल ने सोमवार को आईएएनएस को बताया है कि पुलिस ने रविवार की शाम को ही सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया है कि पहली प्राथमिकी पीड़िता की शिकायत के आधार पर दर्ज हुई है जिसमें आरोपी के खिलाफ धारा 376 के साथ-साथ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार किया गया है वहीं दूसरी शिकायत में मारपीट कर जुलूस निकालने वाले करीबी नाते रिश्तेदारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। कुल 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।