बॉलीवुड : धमकी भरे खत के बाद बड़ी सलमान की सुरक्षा, घर के साथ साथ सेट पर भी रखी जा रही हैं सब पर पैनी नजर

बॉलीवुड : धमकी भरे खत के बाद  बड़ी सलमान की सुरक्षा, घर के साथ साथ सेट पर भी रखी जा रही हैं सब पर पैनी नजर

इन दिनों अपने फिल्म के शूटिंग के लिए हैदराबाद में है सलमान,सेट है आने वाले हर शख्स की दो बार हो रही है तलाशी

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को एक धमकी भरा खत मिला था, जिसमें सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी देने की बात सामने आई थी।
इस खत के सलमान खान और उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया। इस मामले में सलमान खान और सलीम खान अपना-अपना बयान दर्ज करा चुके हैं। सलमान खान ने पुलिस को बयान दिया है कि उन्हें इस मामले में किसी पर शक नहीं है। फिलहाल, सलमान की सुरक्षा को गंभीरता से देखते हुए घर के अलावा उनके फिल्म के सेट पर भी सुरक्षा बढ़ा दिया गया है।
जानकारी के अनुसार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म भाईजान की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। इस फिल्म का नाम पहले कभी ईद कभी दिवाली था, लेकिन अब फिल्म का नाम बदल दिया गया है। जान से मारने की धमकी मिलने के बावजूद सलमान ने अपनी फिल्म की शूटिंग जारी रखने का फैसला लिया है। ऐसे में सलमान खान की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिल्म के सेट पर सलमान खान की सुरक्षा को तीन गुणा बढ़ा दिया गया है।सेट पर आने और जाने वाले लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है। साथ ही सेट पर पहुंचने वालों की दो बार तलाशी ली जा रही है।
आपको बता दें कि 5 जून को सलमान खान के पिता सलीम खान जब सुबह के समय सैर पर निकले थे, तब पार्क के एक बेंच पर उन्हें एक लेटर मिला, जिसपर उनका और सलमान खान का नाम लिखा हुआ था। जानकारी के अनुसार इस खत में बाप-बेटे यानी सलमान खान और सलीम खान को जान से मारने की धमकी  गई है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
Tags: Bollywood