आर्यन खान ड्रग्स मामला : सात महीने बाद शाहरुख़ के बेटे को एनसीबी ने दी क्लीनचिट

आर्यन खान ड्रग्स मामला : सात महीने बाद शाहरुख़ के बेटे को एनसीबी ने दी क्लीनचिट

एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत में 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया, जिसमें आर्यन खान का नाम शामिल नहीं

आपको आर्यन खान ड्रग्स मामला तो याद ही होगा, जिसमें एक क्रूज़ पर ड्रग्स मिलने और शाहरुख खान के बेटे आर्यन की संलिप्तता सामने आने से हंगामा मचा हुआ था। इस मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स ऑन क्रूज मामले में क्लीन चिट दे दी है। एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत में 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया, जिसमें आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था। आर्यन खान के अलावा अविन शाहू, गोपाल जी आनंद, समीर साईघन, भास्कर अरोड़ा और मानव सिंघल के खिलाफ सबूतों के अभाव में आरोप पत्र नहीं दायर किया गया है।
आपको बता दे कि इसी मामले में बीते साल दो अक्टूबर को आर्यन खान को अरेस्ट किया गया था। आर्यन खान के साथ साथ  कुल 20 लोगों को इस मामले में बीते साल गिरफ्तार किया गया था। जिसके कारण आर्यन खान को मुंबई की आर्थर रोड जेल में 22 दिन गुजारने पड़े थे। कई अदालती सुनवाई, बहुत सारे नाटक और 26 दिनों की लंबी हिरासत के बाद, बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें 28 अक्तूबर को जमानत दी थी।  अब बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में एनसीबी ने क्लीन चिट दे दी है। आर्यन खान के अलावा 5 और लोगों को क्लीन चिट दी गई है और उनका नाम एनसीबी की चार्जशीट में दाखिल नहीं है। एनसीबी की पहली टीम ने आर्यन के पास ड्रग्स पाए जाने के आरोप लगाए थे, जबकि नई बनी एसआईटी ने इन आरोपों को गलत पाया है।
एजेंसी ने कोर्ट में दी अपनी रिपोर्ट में कहा कि आर्यन खान के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं। इसलिए ड्रग्स केस में उन्हें क्लीन चिट दी जाती है। अब जो चार्जशीट दाखिल की गई है, उसमें आर्यन खान समेत 6 लोगों का नाम शामिल नहीं है। आर्यन खान के पास ड्रग्स भी नहीं पाया गया है। बता दें कि यह भी कहा गया है कि वॉट्सऐप चैट्स से यह पता चला है कि आर्यन खान का इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट से कोई ताल्लुक नहीं था।
Tags: