बॉलीवुड : महानायक ने साझा किया तमिल फिल्म जगत की सुपरस्टार के साथ आने वाली फिल्म 'अलविदा' का पोस्टर

बॉलीवुड : महानायक ने साझा किया तमिल फिल्म जगत की सुपरस्टार के साथ आने वाली फिल्म 'अलविदा' का पोस्टर

हाल ही में एक गुजराती फिल्म 'फक्त स्त्रियों माटे' में नजर आए थे अभिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने कैरियर में बहुत सी भूमिका में नजर आ चुके है। टीवी पर भी पॉपुलर टीवी शो 'कोन बनेगा करोड़पति' के साथ घर घर लोकप्रिय बने हुए है। हाल ही में वो एक गुजराती फिल्म 'फक्त स्त्रियों माटे' में नजर आ चुके हैं। जल्द ही वह तमिल फिल्म उद्योग की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका के साथ एक पारिवारिक फिल्म में नजर आएंगे।  'अलविदा' नाम की इस फिल्म को इस बात का सबूत कहा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन का जादू फीका नहीं पड़ा है।

अमिताभ बच्चन ने साझा किया फिल्म का फर्स्ट लुक

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फिल्म के पोस्टर में अमिताभ बच्चन के साथ साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आ रही हैं। फिल्म में रश्मिका उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी।
अमिताभ बच्चन द्वारा फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करने के साथ ही इसकी रिलीज डेट और फिल्म की कहानी किस पर आधारित है, इसका भी खुलासा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फैमिली सपोर्ट सबसे खास होता है।  किसी के न होने पर भी उनका भाव बना रहता है।'  उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पोस्टर में पतंग उड़ाते नजर आ रहे महानायक

गौरतलब है कि फिल्म के पोस्टर में एक पिता और बेटी के बीच के प्यार को दिखाया गया है और अमिताभ बच्चन को दिए गए कैप्शन से पता चलता है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है। फिल्म के पोस्टर में अमिताभ बच्चन पतंग उड़ाते नजर आ रहे हैं और रश्मिका पीछे से एक स्पिनर को पकड़े हुए हैं।