भारत का ये हरफनमौला खिलाड़ी जल्द ही फिल्मी पिच पर खेलता नजर आयेगा

भारत का ये हरफनमौला खिलाड़ी जल्द ही फिल्मी पिच पर खेलता नजर आयेगा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान साउथ की फिल्म कोबरा से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे

भारत के लिए खेलते हुए विरोधी टीम के बल्लेबाजों की गिल्ली बिखेरने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान साउथ की फिल्म कोबरा से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में तमिल सिनेमा के सुपरस्टार चियान विक्रम है और उनकी फिल्म का टीजर काफी दमदार है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे इरफ़ान

आपको बता दें कि इस फिल्म में चियान सात से ज्यादा किरदार निभाते नजर आएंगे, इसके अलावा इस फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है। चियान विक्रम की यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। खास बात यह है कि इरफान इस फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखते हुए एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं।

बड़ी वापसी कर सकते हैं चियान विक्रम

अलग-अलग फिल्में कर जनता के बीच अपनी पहचान बनाने वाले चियान विक्रम इससे पहले सेतु, मैं, अपरिचित और पीठागमन जैसी हिट फिल्में कर चुके हैं। ऐसे में लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीद है। आपको बता दें कि यह फिल्म तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज हो रही है। इस फिल्म से चियान विक्रम बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त वापसी कर सकती है। पिछले काफी समय से उनकी किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं किया है।

लंबे समय से चल रही हैं फिल्म की तैयारी

गौरतलब है कि इरफान पठान की फिल्म की तैयारी काफी समय से चल रही है। इस फिल्म में वह फ्रांसीसी इंटरपोल अधिकारी यशलान यिमलाज की भूमिका निभा रहे हैं। साल 2020 में इरफान के जन्मदिन पर अजय गन्नामुथु ने फर्स्ट लुक शेयर किया था और अपने किरदार के बारे में बात की। इस फोटो में इरफान हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग भी कोरोना महामारी के चलते रोक दी गई थी लेकिन अब यह दो साल बाद 31 अगस्त को रिलीज हो रही है।

अभिनय की दुनिया में एंट्री

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान इरफान पठान ने भी अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद इरफान पठान ने हिंदी कमेंट्री कर अपना नाम बनाया और आईपीएल के अलावा अंतरराष्ट्रीय मैचों के दौरान हिंदी में कमेंट्री भी की। अब वह अभिनय की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं।