जब रणवीर सिंह और कपिल देव के बीच हो गया लीप लोक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

जब रणवीर सिंह और कपिल देव के बीच हो गया लीप लोक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

24 दिसंबर को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म '83' सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज होने के पहले स्टार्स और मीडिया के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर सिंह और कपिल देव की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे को किस करते हुये दिखाई दे रहे है। 
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में रणवीर सिंह सफ़ेद कलर के कपड़ों में नजर आ रहे है और वहीं कपिल देव ब्लू कृते में है। रणवीर सिंह ने नई फिल्म '83' में पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का किरदार निभाया है। जिन्होंने भारत को पहला वर्ल्ड कप जिताया था। फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, एमी विर्क, हार्डी संधु, ताहिर राज भसीन, जतिन सरना और जीवा जैसे कलाकारों ने अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे है। फिल्म को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया है। 
80 के दशक के दौरान, वेस्ट इंडीज एक शक्तिशाली टीम थी और जब भी वे किसी विश्व चैंपियनशिप में भाग लेते थे तो वे खिताब के दावेदार रहते थे। उस दौर में दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज भी वेस्टइंडीज के घातक गेंदबाजों का सामना करने से कतराते थे, जो अपनी बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लेते थे. टीम ने 1975 और 1979 के वर्ल्ड कप जीते थे। 1983 के विश्व कप में भी इसी तरह के खेल की उम्मीद थी जिसमें विंडीज खिताब की हैट्रिक लगाने पर नजर बनाए हुए थी, लेकिन 25 जून को कपिल देव की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने विरोधी टीम को धूल चटाते हुए मैच को जीतकर इतिहास रचा और बाकी दुनिया को यह मानने के लिए मजबूर कर दिया कि एशिया की टीमें भी जीत में अपना स्थान बना सकती हैं। कपिल देव ने भारत को वर्ल्ड कप दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.
Tags: Bollywood