जन्मदिन विशेष : अक्षय कुमार के नाम पर बॉलीवुड के 1500 करोड़ रुपये दांव पर, बहुत सारे विज्ञापन और फिल्म सामने आने को है तैयार

जन्मदिन विशेष : अक्षय कुमार के नाम पर बॉलीवुड के 1500 करोड़ रुपये दांव पर, बहुत सारे विज्ञापन और फिल्म सामने आने को है तैयार

अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने 30 साल के करियर में 143 फिल्में की हैं

आज अक्षय कुमार अपना 54वां जन्मदिन मना रहे है। प्रोड्यूसर्स और ट्रेंड एनालिस्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों और विज्ञापनों की बात करें तो अक्षय कुमार के नाम पर 1500 करोड़ रुपये दांव पर लगे हैं। फिल्मों की बात करें तो 2021 में उनकी सात फिल्में आ रही हैं। उनके हाथ में कुल 9 प्रोजेक्ट हैं। साथ ही अक्षय के पास बहुत सारे विज्ञापन और एक वेब श्रृंखला भी है। बॉलीवुड की हिट मशीन माने जाने वाले अक्षय कुमार सलमान खान के बाद दूसरे ऐसे अभिनेता हैं जिनकी सबसे ज्यादा फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हैं। अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने 30 साल के करियर में 143 फिल्में की हैं। यानी वह साल में चार से पांच फिल्में बनाते हैं। फिल्म स्टंट आधारित 'द एंड' वेब सीरीज 2022 में रिलीज होगी। चर्चा है कि अक्षय को सीरीज के लिए 90 करोड़ रुपये की फीस मिली है।
आपको बता दें कि अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ को 'सूर्यवंशी' में अभिनय किए डेढ़ साल से ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन लॉकडाउन और कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज ठप पड़ी है। फिल्म का ट्रेलर पिछले साल रिलीज किया गया था। लेकिन फिर भी मेकर्स इसकी रिलीज के लिए तैयार नहीं हैं। अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' भी रिलीज के लिए तैयार है। कोरोना महामारी के चलते अभी इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। इस फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 रह चुकी मानुषी छिल्लर डेब्यू करेंगी।
इन सबके अलावा अक्षय कुमार ने खुद 'बच्चन पांडे' का पोस्टर और एक्शन सीक्वेंस की तस्वीरें शेयर की हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। इसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है। निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है। वहीं उनकी अगली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग फिलहाल पूरी हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष भी हैं। इस फिल्म को लेकर निर्माताओं के बीच ओटीटी और थिएटर रिलीज के बारे में संदेह है।