बॉलीवुड में बंद हुई शुटिंग, सितारों की वैनिटी वैन कोरोना ड्युटी पर लगाई गईं!

बॉलीवुड में बंद हुई शुटिंग, सितारों की वैनिटी वैन कोरोना ड्युटी पर लगाई गईं!

अक्षय और आलिया की वैनिटी वैन लगी है कोरोना ड्यूटी पर, फिल्म की शूटिंग बंद होने के चलते मुंबई पुलिस को दी गई है सेवा में

देश भर में कोरोना की स्थिति दिनप्रतिदिन बिगड़ते जा रही है। देश की आर्थिक राजधानी महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति सबसे खराब है। महाराष्ट्र में बढ़ते हुये कोरोना के केसों के कारण लोकडाउन भी लगा दिया गया है। मुंबई में भी लोकडाउन के कारण कई फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई है। शूटिंग बंद होने के कारण कलाकारों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली वैनिटी वैन भी बंद पड़ी है। ऐसे में वैनिटी वैन के मालिक केतन रावल द्वारा इसका इस्तेमाल कोरोना की ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मचारियों के लिए किया जा रहा है। 
केतन रावल ने जो वैनिटी वैन पुलिस को इस्तेमाल करने के लिए दी है, उसमें रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाडी और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन के दौरान इस्तेमाल की गई वैनिटी वैन शामिल है। इस मामले में बात करते हुये केतन कहते है कि उन्होंने मुंबई पुलिस की सेवा के लिए अपनी वैनिटी वैन दी है। जहां खासकर महिलाओं को रेस्टरूम, वॉशरूम का इस्तेमाल करने की सुविधा मिल पाती थी। इसके अलावा घर जाने के पहले वह अपने कपड़े भी बदल पाते थे। 
बता दे की बढ़ते हुये केसों के कारण महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा राज्य में सख्त नियंत्रण लगा दिये गए है। जिसके कारण फिल्मों की शूटिंग भी बंद पड़ी है। ऐसे में इन वैनिटी वैन को पुलिस की सेवा में लगाकर केतन रावल द्वारा सच में एक सराहनीय कार्य किया गया है।