मेड के घर दादी का हुआ देहांत, जानकारी मिलते ही उनके घर पहुंचा ये अभिनेता

मेड के घर दादी का हुआ देहांत, जानकारी मिलते ही उनके घर पहुंचा ये अभिनेता

फिर से दिखी जेकी श्रोफ की मानवता और दरियादिली, हमेशा करते है जरूरतमंदो की मदद

अपनी उदारता के लिए लोकप्रिय अभिनेता जैकी श्रॉफ का एक और मानवीय और दयालु चेहरा सामने आया है। दरअसल उनके घर पर कई सालों से काम करने वाली मेड की दादी दो दिन पहले गुजर गई। इस बात की खबर चलते ही जैकी श्रॉफ अपनी टीम के कुछ सदस्यों के साथ शुक्रवार शाम पुणे के मावल तालुका के पवन नगर में रहने वाली अपने मैड के घर पहुंचे और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। एक रिपोर्ट के अनुसार, मावल की रहने वाली 10 वर्षीय दीपाली तुपे की दादी तन्हाबाई ठाकरे का गुरुवार को निधन हो गया।
गौरतलब है कि दीपाली कई सालों से जैकी श्रॉफ के मुंबई स्थित घर पर काम कर रही हैं। दीपाली अपनी दादी की मौत की खबर मिलते ही एक निजी टैक्सी में पुणे पहुंची। जैकी श्रॉफ भी शुक्रवार शाम यहां पहुंचे और पूरे परिवार को सांत्वना देते हुए करीब एक घंटे तक यहां रहे। इस बीच वह शोक संतप्त परिवार के साथ फर्श पर भी बैठे थे। 
स्ट्रगलिंग के दिनों में उधार लेकर भी करते थे भिखारियों की मदद
आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ की उदारता पहली बार नहीं देखी गई। जैकी को जानने वाले लोगों का कहना है कि वे हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक मामला कपिल शर्मा के शो के दौरान सामने आया था जिसमें पता चला कि जैकी श्रॉफ ने भिखारियों को तब भी निराश नहीं किया, जब उनके पास पैसे नहीं थे। भले ही इसके लिए उन्हें किसी से पैसा उधार लेना पड़े। दरअसल जैकी श्रॉफ से जुड़े इस अनोखे किस्से के बारे "द कपिल शर्मा शो" की जज, अर्चना पूरन सिंह ने बताया। अर्चना ने बताया कि "स्ट्रगलिंग के दिनों में, जब जैकी श्रॉफ के पास पैसे नहीं थे और उन्हें सड़क पर भीख मांगते हुए भिखारी दिख जाया करते, तो वह मुझसे पैसे उधार लेते और भिखारियों की मदद करते।"  इसके बाद में शो में पहुंचे जैकी श्रॉफ ने अर्चना पूरन सिंह को 500 रुपये का नोट दिया।
गौरतलब हैं कि आज भी जैकी श्रॉफ हमेशा लोगों की मदद के लिए तैयार रहते थे। जैकी श्रॉफ सिर्फ एक फोन पर जरूरतमंद की मदद के लिए दौड़ पड़ते है।
Tags: 0