कंगना उवाच : गाँधीजी राष्ट्रपिता थे, पर अपने बच्चों के लिए अच्छे पिता नहीं!

कंगना उवाच : गाँधीजी राष्ट्रपिता थे, पर अपने बच्चों के लिए अच्छे पिता नहीं!

शाही परिवार को लेकर चल रहे विवाद के बीच कंगना ने गांधीजी पर साधा निशाना

ब्रिटन के प्रिंस हेरी और उनकी पत्नी मेगन मर्केल ने रविवार को दिये हुए एक इंटरव्यू में जो खुलासा किया था, उसमें अब कंगना रनौत ने भी अपनी एंट्री ली है। इस मामले में ट्वीट करने के साथ ही कंगना ने महात्मा गांधी पर भी अपना निशाना साधा था और उनके अच्छे पति और पिता होने पर सवाल उठाए थे। 
गांधीजी पर साधा निशाना, पुरुषों की गलती दुनिया जल्द कर देती है माफ
कंगना रनौत ने महात्मा गांधी पर निशान साधते हुये लिखा की गांधीजी द्वारा उनके बालकों द्वारा ही खराब पिता होने का आरोप लगाया था। इसके अलावा इस बात का भी कई जगह उल्लेख है जब उन्होंने अपनी पत्नी को शौचालय साफ ना करने पर घर से बाहर भेज दिया हो। वह बेशक ही एक महान नेता थे, पर एक महान पति तो बिलकुल ही नही थे। वैसे भी जब पुरुष की बात होती है तो लोग उसे माफ कर ही देते है। 
कंगना रनौत ने ट्वीट कर के बताया कि पिछले कुछ दिनों से उन्होंने शाही परिवार पर कई कहानियां सुनी। उन्हें उसमें ज्यादा रुचि नहीं है, वह बस इतना कहना चाहती है कि पूरी दुनिया में एक ही महिला शासक बची है। हो सकता है कि वह एक आदर्श माँ, पत्नी या बहन नहीं है। पर वह एक महान रानी है, जिन्हों ने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया है। 
बता दे कि हॉलीवुड स्टार ओप्राह विंफ़ी को दिये एक इंटरव्यू में मेगन मर्केल ने बताया कि जब वह शाही परिवार के साथ थी, तब उन्हें आत्महत्या करने के विचार आते थे। इसके अलावा हेरी ने भी इंटरव्यू में बताया कि यदि प्रिंसेस डाएना आज जीवित होती तो परिवार में जो हो रहा हैं उससे काफी नाराज होती। 
Tags: