सूरत : गोडादरा थाने में चोरी या खोए हुए मोबाइल फोन समेत 7.50 लाख का सामान मालिकों को वापस लौटाया

सूरत : गोडादरा थाने में चोरी या खोए हुए मोबाइल फोन समेत 7.50 लाख का सामान मालिकों को वापस लौटाया

गोडादरा पुलिस ने 7.50 लाख रुपए से अधिक का माल मूल मालिक को लौटा दिया

सूरत में गोडादरा पुलिस थाना अंतर्गत चोरी हुए या जेब से गिरे हुए मोबाइल, बाइक और अन्य सामान मूल मालिक को लौटा दिए गए। जैसे ही उनकी संपत्ति वापस हुई, लोगों ने पुलिस के काम की सराहना की और बहुत खुश हुए। पुलिस ने लगभग साढ़े सात लाख की सारी संपत्ति को तलब कर मूल मालिकों को वापस कर दिया।

पुलिस थाने में धक्के नहीं खाए बल्कि खोया सामान वापस प्राप्त किया


एक कहावत है कि चोरी हुई या खोई हुई वस्तु वापस नहीं आती, एक बार चोरी हुई चीज के मालिकों लोगों को केवल पुलिस थाने का सामना करना पड़ता है और धक्के खाने पडते है। लेकिन सूरत पुलिस ने इस कहावत को गलत अर्थ दे दिया है। सूरत पुलिस ने साढ़े सात लाख से अधिक की संपत्ति मूल मालिकों को लौटाने के लिए काफी मेहनत की है। चोरी हुए मोबाइल या बाइक को पुलिस ने बरामद कर मूल मालिकों को लौटा दिया है।

लोगों को उनकी संपत्ति वापस देने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था


सूरत के गोडादरा थाने की सीमा के भीतर लोगों को उनकी संपत्ति वापस देने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे। गोडादरा थाने की सीमा के भीतर चोरी या गिराए गए मोबाइल फोन और चोरी की बाइक लोगों को लौटा दी गई। इस कार्यक्रम में लोगों को 11 मोबाइल, 2 बाइक मिली और कुल साढ़े सात लाख की कीमत मूल मालिक को वापस कर दी गई। चोरी या खोया हुआ सामान वापस मिलते ही लोगों ने पुलिस के काम की सराहना की और पुलिस को और बेहतर करने के लिए प्रेरित किया।

मूल मालिक तक सामान पहुंचाने वाली पुलिस के काम की सराहना की


इस संबंध में डीसीपी भागीरथ गढ़वी ने बताया कि गोडादरा थाना क्षेत्र में कुछ अपराधिक मामलों के साथ-साथ चोरी के मोबाइल, जेब या हाथ से गिरे चीजवस्तू या चोरी की बाइक जैसे विविध मामलों में कुछ सामान बरामद किया गया है। बरामद संपत्ति को मूल मालिक को लौटाने का कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें 11 मोबाइल, 2 बाइक व 7 लाख से अधिक का बरामद सामान लोगों को लौटाया गया। जिन लोगों ने अपनी चीजें अपने मूल मालिकों को वापस दिलाईं, उन्होंने पुलिस के काम की सराहना की।

Tags: